हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर दीप बरार का खूबसूरत डांस, यूट्यूब पर दिल जीत रहा Video

दीप बरार (Deep Brar) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसर, सरगुन मेहता (Shargun Mehta) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर दीप बरार का खूबसूरत डांस, यूट्यूब पर दिल जीत रहा Video

दीप बरार (Deep Brar Dance) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीप बरार का वीडियो हुआ वायरल
  • किया सरगुन मेहता के गाने पर खूबरसूरत डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

अमेरिका में रहने वाली डांसर दीप बरार (Deep Brar) यूट्यूब पर अपने डांस से खूब धमाल मचाती है.  बॉलीवुड और पंजाबी गानों की धूम देश की नहीं बल्कि विदेश में रहती हैं. इसकी झलक दीप बरार (Deep Brar Dance Video) के डांस वीडियो में बखूबी देखी जा सकती है. दीप बरार के नए डांस वीडियो ने यूट्यूब पर हंगामा बरपा दिया है. इस वीडियो में वह सरगुन मेहता और हार्डी संधू के सुपरहिट गाने 'तितलियां (Titliaan Song)' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीप बरार ग्रीन कलर का लहंगा पहनकर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में दीप बरार (Deep Brar) के डांस मूव्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. दीप बरार के इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर एक लाख 22 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. डांसर इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. दीप बरार इससे पहले 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर भी डांस कर चुकी हैं और उनके इस डांस खूब पसंद भी किया गया था. दीप बरार ने 'टोटल धमाल' फिल्म के 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर अपने हाथ दिखाए थे. 'टोटल धमाल' में इस सॉन्ग को रिक्रिएट किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)' पर भी दीप बरार (Deep Brar) जबरदस्त डांस कर चुकी हूं. दीप बरार ने भी माना है कि उनका ये सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो है. वैसे भी इस वीडियो में दीप सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग पर पर कमाल का डांस कर रही हैं. दीप बरार विदेश में रहती हैं, और यूट्यूब पर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करती हैं. उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.