दीपिका और रणवीर ने हार्डी संधू के साथ 'क्या बात है' पर किया धमाकेदार डांस, Viral हो रहा है Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पंजाब के मशहूर सिंगर हार्डी संधू के साथ क्या बात है सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपिका और रणवीर ने हार्डी संधू के साथ 'क्या बात है' पर किया धमाकेदार डांस, Viral हो रहा है Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 'क्या बात है' किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया धमाकेदार डांस
  • 'क्या बात है' पर हार्डी संधू के साथ थिरकते नजर आए कलाकार
  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी फिल्मी दुनिया की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों अकसर अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पंजाब के मशहूर सिंगर हार्डी संधू के साथ क्या बात है सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, दोनों का डांस और अंदाज भी देखने लायक है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन इसके बाद भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो फिल्म 83 की रैपअप पार्टी का है. फिल्म 83 की शूटिंग पूरी होने के बाद दीपिका पादुकोण ने इससे जुड़े सभी कलाकारों को पार्टी दी थी. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण हार्डी संधू और रणवीर सिंह के साथ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आईं. डांस करते हुए एक्ट्रेस ने हार्डी संधू की हैट भी लेकर पहनी, हालांकि थोड़ी देर बाद ही एक्ट्रेस ने उन्हें हैट वापस लौटा दी. वीडियो में दीपिका पादुकोण का लुक भी देखने लायक है. व्हाइट टॉप और ब्लू डैनिम में एक्ट्रेस का स्टाइल शानदार लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी रणवीर सिंह के साथ अहम भूमिका अदा करती नजर आएंगी. खास बात तो यह है कि शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे. रणवीर सिंह की अपकमिंग 83 1983 में वर्ल्ड कप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके अलावा साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमि विर्क, ताहिर भसीन और कई कलाकार नजर आएंगे.