NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण को गले लगाने की खातिर सुपरवूमन का हुआ कुछ ऐसा हाल, ट्वीट कर बताई पूरी दास्तान

मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) में बॉलीवुड हीरोइन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जबरदस्त जलवा रहा है. सुपरवूमन लिली सिंह को दीपिका से किस तरह की मुश्किलें झेलनी पड़ीं, उन्होंने इसकी जानकारी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण को गले लगाने की खातिर सुपरवूमन का हुआ कुछ ऐसा हाल, ट्वीट कर बताई पूरी दास्तान

दीपिका पादुकोण से मिलने की खातिर लिली सिंह ने बनाया कुछ ऐसा हाल

खास बातें

  1. मेट गाला में नजर आईं दीपिका पादुकोण
  2. लिली सिंह ने की उनसे मुलाकात
  3. ट्विटर पर बताई पूरी दास्तान
नई दिल्ली:

मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) में बॉलीवुड हीरोइन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जबरदस्त जलवा रहा है. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने अपनी ड्रेसेज और अंदाज से मेट गाला में तूफान बरपा दिया. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. लेकिन दीपिका पादुकोण को मेट गाला में एक जबरदस्त फैन मिलीं. ये फैन कोई और नहीं सोशल मीडिया की सुपरवूमन लिली सिंह (Lilly singh) हैं. लिली सिंह को दीपिका पादुकोण से मिलने का इतना क्रेज था कि उन्होंने सारी मुश्किलों के बावजूद उन्हें ढूंढा और गले लगा ही लिया. 


इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'हौली हौली' सॉन्ग पर किया झकास डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सुपरवूमन लिली सिंह (Lilly singh) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से मुलाकात के बारे में बहुत ही दिलचस्प अंदाज में ट्विटर पर लिखा है. लिली सिंह ने लिखा हैः 'पूरे #MetGala की खाक छानी, अपनी ड्रेस के साथ 6 कुर्सियों से टकराई, 16 लोगों ने ड्रेस पर पांव रखा और बहन दीपिका पादुकोण को गले लगाने की खातिर क्रैंप भी आ गया. लेकिन इतना तो बनता है.'

अक्षय कुमार के सपोर्ट में उतरे केंद्रीय मंत्री, लिखा- आपने जो किया इतिहास उसका गवाह

लिली सिंह (Lilly Singh) भी सोशल मीडिया का क्वीन हैं और उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड सॉन्ग्स को रैप में अंदाज में गाया था, और उनका वीडियो दुनिया भर में खूब पसंद किया गया था. भारतीय मूल की कैनेडियन लिली सिंह यूट्यूब की सुपरस्टार हैं. यूट्यूब के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले चैनलों में 'सुपरवुमन' लिली सिंह का चैनल भी शामिल है. फोर्ब्‍स मैगजीन ने उन्‍हें यूट्यूब से सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली महिलाओं की लिस्‍ट में भी शामिल किया था. मिशेल ओबामा, सेलेना गोमेज से लेकर माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारे उनके फैन हैं. लिली एक्‍टर, राइट और कमाल की डांसर-एंकर भी हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement