NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर आते ही रणवीर सिंह की ली खबर, बोलीं- मेरे पति आकर गए...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस रणवीर सिंह को याद करती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर आते ही रणवीर सिंह की ली खबर, बोलीं- मेरे पति आकर गए...

दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर आते ही रणवीर सिंह की ली खबर

खास बातें

  1. दीपिका ने रेड कार्पेट पर आते ही ली रणवीर की खबर
  2. एक्ट्रेस बोलीं कि मेरे पति आकर गए...
  3. दीपिका पादुकोण का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनकी और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने बीते साल नवंबर में एक-दूसरे से शादी की थी. फिल्मों से इतर दोनों पति पत्नी सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. दीपिका पादुकोण हों या रणवीर सिंह, दोनों ही एक-दूसरे की फोटो पर कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस रणवीर सिंह को याद करती नजर आ रही हैं. 

नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में हुआ पास तो आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान बोलीं, 'भारत का अंत...'


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान का है. वीडियो में दीपिका पादुकोण रेड कारपेट पर हैं और वहां आते ही पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे पूछती हैं. दीपिका पादुकोण कहती हैं, "मेरे पति आकर गए..." इसके अलावा दीपिका पादुकोण का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पति पत्नी और वो एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका के साथ-साथ कार्तिक आर्यन का अंदाज भी देखने लायक है. 


परेश रावल ने नागरिकता संशोधन बिल पर किया Tweet, बोले- अब NRC आने वाला है...

टिप्पणियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो आज ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी दर्शाई गई है. दीपिका पादुकोण की यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की कहानी पर आधारित है, जिसमें एक्ट्रेस ने मालती का रोल अदा किया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसे ने भी मुख्य भूमिका अदा की है. इस फिल्म से इतर दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ '83' में भी नजर आने वाली हैं. रणवीर सिंह की यह फिल्म 1983 में भारत को वर्ल्डकप में मिली जीत पर आधारित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर चल रहे प्रदर्शनों के बीच बोले प्रणब मुखर्जी, आंदोलनों की लहर लोकतंत्र की जड़ों को और मजबूत बनाएगी

Advertisement