भीड़ में Deepika Padukone के बैग को खींचने की हुई कोशिश, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भीड़ में Deepika Padukone के बैग को खींचने की हुई कोशिश, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. वो जहां भी जाती हैं लोगों की भीड़ उन्हें घेर लेती है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है दीपिका भीड़ को देख काफी सहमी दिख रही हैं और अपनी कार की तरफ बढ़ रही हैं. लेकिन इस बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) के बैग को खींचने की कोशिश हुई, जिसके कारण हो-हल्ला मच गया.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किसी आउटलेट से बाहर निकल रही थीं, लेकिन तभी फोटोग्राफर्स के साथ-साथ एक टीशू बेच रही महिला भी आ गई. महिला दीपिका पादुकोण से टीशू खरीदने की गुहार लगा रही थीं. लेकिन कुछ देर बाद ही भीड़ बढ़ गई और किसी ने उनके बैग छीनने की नाकाम कोशिश की. दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और उनके किरदार को खूब सराहा गया था. माल्ती अग्रवाल के रूप में दीपिका ने अपनी एक्टिंग से सबका खूब दिल जीता था. हालांकि, 'छपाक' फिल्म पर्दे पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाईं थीं. इसके अलावा इन दिनों दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनके इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. साथ ही दीपिका '83' और 'पठान' में भी नजर आने वाली हैं.