NDTV Khabar

Deepika Padukone Birthday Special: धोनी, युवराज और रणबीर से जुड़ा था नाम, जानें परदे की 'शांति' के बारे में ये खास बातें

बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादकुोण की बिटिया दीपिका पादुकोण का आज जन्मदिन है. दीपिका पादुकोण ने अपनी ग्लैमरस लाइफ की शुरुआत बतौर मॉडल की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Deepika Padukone Birthday Special: धोनी, युवराज और रणबीर से जुड़ा था नाम, जानें परदे की 'शांति' के बारे में ये खास बातें

दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. कन्नड़ फिल्म से शुरू किया फिल्म करियर
  2. शाहरुख खान के साथ किया डेब्यू
  3. 'ओम शांति ओम' थी फिल्म
नई दिल्ली: बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादकुोण की बिटिया दीपिका पादुकोण का आज जन्मदिन है.  दीपिका पादुकोण ने अपनी ग्लैमरस लाइफ की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. वे लिरिल से लेकर कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापनों में नजर आईं और फिर 2007 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. उनका बॉलीवुड डेब्यू किसी ड्रीम डेब्यू से कम नहीं था. उनके हीरो शाहरुख खान थे और डायरेक्टर फराह खान. यानी डेडली कॉम्बिनेशन. उनकी डेब्यू फिल्म 'ओम शांति ओम' ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और दीपिका पादुकोण करोड़ों दिलों की धड़कन और बॉलीवुड की फेवरिट अदाकारा बन गई. 

Video: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



Bigg Boss 11: हिना खान हुई फैन्स की बदतमीजी का शिकार, मॉल में हुई उनके साथ ये गंदी हरकत

जितनी लोकप्रियता उन्होंने काम से हासिल की, उतनी ही फेमस उनके कथित अफेयर्स भी रहे. कभी उनका नाम क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ा गया था तो कभी उन्हें युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड भी बताया गया. य़ही नहीं, कथित तौर पर उन्हें सिद्धार्थ माल्या की गर्लफ्रेंड भी कहा गया था. इन किसी भी अफेयर्स की कोई पुष्टि नहीं हो सकी लेकिन रणबीर कपूर के साथ उनकी दोस्ती जगजाहिर हुई और दीपिका उसमें गहरे तक डूबी थीं, और उन्हें इससे बाहर निकलने में भी काफी समय लगा. इन दिनों दीपिका पादुकोण का नाम रणवीर सिंह के साथ जोड़ा जाता है लेकिन दीपिका ने कभी भी इन कथित अफेयर्स के बारे में मुंह नहीं खोला है. आइए जानते हैं दीपिका पादुकोण के बारे में ये 5 खास बातेंः

 
 

Happy Birthday Pappa...I Love You!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Tiger Zinda Hai Box Office Collection: सलमान खान ने आमिर खान को दिया जोर का झटका, Dhoom 3 के कलेक्शन को पछाड़ा

दीपिका पादकुोण का जन्म जन्म डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन में हुआ था. जब वे 11 महीने की थीं तो उनका परिवार बेंगलूरू शिफ्ट हो गया था. 

दीपिका पादुकोण 2006 में किंगरफिशर कैलेंडर का हिस्सा बनी थीं, इस कैलेंडर के लिए फोटोग्राफर अतुल कास्बेकर ने शूट किया था और दीपिका पादुकोण बेहद हॉट अंदाज में नजर आई थीं.

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उन्होंने 'ऐश्वर्या' नाम की कन्नड़ फिल्म में काम किया था, फिल्म कामयाब रही थी और इसे पसंद भी किया गया था.

 
 

Love You Ma... #MothersDayEveryday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दीपिका पादुकोण ने 2007 में 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और उन्हें शांति के इस रोल के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड से नवाजा गया था. 

2008 में 'बचना ऐ हसीनो' की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर के साथ उनके अफेयर की खबरें आई थीं और उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर गुदवा लिया था. लेकिन दोनों की दोस्ती एक साल बाद खत्म हो गई थी.

लेकिन 2010 दीपिका पादुकोण के लिए अच्छा नहीं रहा था और उनकी चार फिल्में 'कार्तिक कॉलिंग कार्तिक', 'लफंगे परिंदे', 'ब्रेक के बाद' और 'खेलें हम जी जान से' सभी फ्लॉप रही थीं. 

Naagin 3 का First Look रिलीज, इन लोगों ने कर दिया है इच्छाधारी नागिन का बुरा हाल, दिखी पहली झलक
 
 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on



टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण के लिए 2013 करियर के लिहाज से शानदार साल रहा है. उनकी 'रेस-3', 'ये जवानी है दीवानी', 'चेन्नै एक्सप्रेस' और 'गोलियों की रासलीलाल राम-लीला' सुपरहिट रही थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement