दीपिका पादुकोण के फैन्स को उनके बर्थडे पर मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'गहराइयां' का पोस्टर

आज दीपिका पादुकोण का बर्थडे है, और इस मौके पर उनकी अगली फिल्म गहराइयां का नया पोस्टर रिलीज हो गया है.

दीपिका पादुकोण के फैन्स को उनके बर्थडे पर मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'गहराइयां' का पोस्टर

दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर रिलीज हुआ गहराइयां का पोस्टर

नई दिल्ली :

अमेजन प्राइम वीडियो की ओर से आज अमेजन ओरिजिनल फिल्म, 'गहराइयां' के 6 नए पोस्टर रिलीज किए गए, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक, शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्जी से जिंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है. फिल्म के मुख्य कलाकार, दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज किए गए इन नए पोस्टरों के अंतर्गत, सभी किरदारों को अलग-अलग दर्शाने वाले बेहद लुभावने पोस्टर के साथ-साथ दीपिका और सिद्धांत का दिल को छू लेने वाला पोस्टर तथा सभी कलाकारों का सामूहिक पोस्टर शामिल है. फिल्म के प्रति उत्सुकता और कुतूहल को बढ़ाने वाले ये सभी पोस्टर, दर्शकों के मन में इस रिलेशनशिप ड्रामा को देखने की लालसा जगाते हैं.
 
दीपिका पादुकोण ने सबसे पहले अपने सभी फैन्स के लिए इन पोस्टर्स को शेयर किया था. उन्होंने लिखा, 'आप सभी के सब्र और भरपूर प्यार के लिए, यह इस खास दिन पर आप सभी के लिए एक खास तोहफा है.' 

 
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं. शकुन बत्रा की जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर अब 11 फरवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com