NDTV Khabar

'छपाक' पर जमकर मेहनत कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मालती के लुक के लिए रोजाना लगते हैं इतने घंटे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अगली फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' की शूटिंग शुरू कर दी है. मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) निर्देशित यह फिल्म दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'छपाक' पर जमकर मेहनत कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मालती के लुक के लिए रोजाना लगते हैं इतने घंटे

'छपाक' में एसिड अटैक की शिकार बनी हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  1. 'छपाक' है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म
  2. जनवरी 2020 में रिलीज होगी फिल्म
  3. मेघना गुलजार हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अगली फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' की शूटिंग शुरू कर दी है. मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) निर्देशित यह फिल्म दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है. 'छपाक (Chhapaak)' में दीपिका पादुकोण (Deepika Paudkone) के लुक को काफी सरहाया जा रहा है लेकिन यह सबसे मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं. यहां तक कि मेकअप उतारने और अपने सामान्य रूप में वापस आने के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इससे भी अधिक समय लग जाता है.

दीपिका पादुकोण 'छपाक (Chhapaak)'में एसिड अटैक की शिकार मालती के किरदार में नजर आएंगी. हाल ही में, दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी किया गया था जिसने दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है. अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठकर अपनी पेशेंस का परिचय देती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 'छपाक' में मालती की जिंदगी को पेश करेगी. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में न सिर्फ एक्टिंग कर रही हैं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी अपना डेब्यू कर रही हैं.


एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की भी निर्विवाद रूप से क्वीन हैं. दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपना ध्यान हटाने के लिए द मार्वलस मिसेस मैसेल देख रही हैं जो अब शूटिंग के बाद अभिनेत्री के लिए एक दिनचर्या बन गई है. 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं. लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत की कहानी है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement