NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने क्रिकेट के बल्ले से रणवीर सिंह की कर डाली धुनाई, रणवीर बोले- यही मेरी सच्चाई...देखें Video

फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. लेकिन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण ने किया है कुछ ऐसा, रणवीर सिंह ने सुनाई अपनी व्यथा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने क्रिकेट के बल्ले से रणवीर सिंह की कर डाली धुनाई, रणवीर बोले- यही मेरी सच्चाई...देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो हुई वायरल
  2. रणवीर को दीपिका ने बैट से मारा
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) डायरेक्टर कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने फैन्स के साथ फिल्म '83' की शूटिंग के दौरान की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. एक ऐसा ही वीडियो रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से फैन्स के साथ शेयर किया है. जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणवीर सिंह (Ranveer SIngh) की बैट से पिटाई कर रही हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे से मजाक के मूड में हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर बताया अपनी फिल्म का नाम तो रैपर बादशाह ने यूं मारा ताना


वायरल वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका क्रिकेटर के अंदाज में रणवीर को बैट से मार रही हैं, बैट लगने पर रणवीर सिंह उछलते हुए दिख दे रहे हैं. फैन्स को इन दोनों का ये वीडियो खासा पसंद आ रहा है. फैन्स वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. अभिनेता रणवीर सिंह ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी जिंदगी की कहानी, रियल और रील.'

टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', तो भाईजान ने दे डाला यह जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कबीर खान (Kabir Khan) की भी एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. हालांकि इस फोटो में रणवीर सिंह का कैप्शन सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है. दरअसल, रणवीर सिंह ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ' मेरी पत्नी से बेटर मेरी पत्नी का किरदार कौन निभा सकता है?'

जब शक्ति कपूर से एयरपोर्ट पर टकराए युवराज सिंह तो सुनने को मिला- आऊ...देखें Video

टिप्पणियां

बता दें एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान  (Kabir Khan) के साथ देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी को फिल्म के जरिए लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं, तो वहीं दीपिका (Deepika Padukone) कपिल देव की पत्नी का रोल कर रही हैं. इस फिल्म का नाम भी 1983 की तर्ज पर '83' रखा गया है. रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement