क्या दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं मम्मी, अर्जुन कपूर ने किया इशारा...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, इस बात का खुलासा रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम लाइव के दौरान हुआ.

क्या दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं मम्मी, अर्जुन कपूर ने किया इशारा...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने दीपिका पादुकोण को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • अर्जुन कपूर ने दीपिका पादुकोण को लेकर किया खुलासा
  • रणवीर सिंह के चैट सेशन के दौरान दीपिका ने कहा था, 'हाय डैडी'
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) यूं तो अपने अतरंगे अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन हाल ही में दीपिका और रणवीर अपने चैट सेशन को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्टर रणवीर कपूर इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे, इस दौरान उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक शरारत भरा कमेंट किया. दीपिका ने रणवीर को लिखा, 'हाय डैडी.' इसके साथ ही उन्होंने एक वेविंग इमोजी के साथ ही, एक बेबी इमोजी और हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया. दीपिका के इस कमेंट ने सोशल मीडिया यूजर्स को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि कहीं दीपिका प्रेग्नेंट तो नहीं हैं.

आयुष्मान खुराना को इस वजह से मिला 'ड्रीम गर्ल' में 'पूजा' का किरदार, एकता कपूर ने किया खुलासा

दीपिका (Deepika Padukone) के इस कमेंट पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'हाय बेबी...' चीजें तब और भी दिलचस्प हो गई, जब एक्टर अर्जुन कपूर ने इस चैट सेशन को ज्वाइन कर लिया और लिखा, 'बाबा, भाभी आपको एक देने वाली हैं.' अर्जुन कपूर के इस कमेंट  से लोगों ने इस बात का अनुमान लगा लिया की दीपिका प्रेग्नेंट हैं और ये दोनों जल्दी ही माता-पिता बनने वाले हैं. 

The Kapil Sharma Show: रवि किशन का कपिल शर्मा के सामने खुलासा, बताया- 5 महीने बाद खुलकर किया ये काम...देखें Video


फैन्स ने दीपिका के कमेंट को डिकोड करना शुरू कर दिया, कि कहीं वह अपने प्रेग्नेंट होने का संकेत तो नहीं दे रहीं. इस साल की शुरुआत में कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई देने के बाद भी दीपिका के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे. बता दें दीपिका और रणवीर ने बीते साल इटली में शादी की थी और ये दोनों जल्द ही 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म '83' में एक साथ लीड किरदार निभाते भी नजर आएंगे.

इनपुट: आईएएनएस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...