दीपिका पादुकोण ने 'लुंगी डांस' से स्टेज पर मचाया तहलका, रणबीर के सामने भूलीं डांस स्टेप्स

दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के जरिये अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और दिखा दिया कि एक्टिंग में उनका कोई तोड़ नहीं है. लेकिन दीपिका अगर स्टेज पर आ जाएं तो उन्हें वहां भी तहलका मचाना आता है.

दीपिका पादुकोण ने 'लुंगी डांस' से स्टेज पर मचाया तहलका, रणबीर के सामने भूलीं डांस स्टेप्स

दीपिका पादुकोण ने 'लुंगी डांस' पर किया डांस

खास बातें

  • रणबीर कपूर के साथ 'तमाशा' में आई थीं नजर
  • 'ये जवानी है दीवानी' रही थी सुपरहिट
  • दीपिका की 'पद्मावत' भी रही सुपरहिट
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के जरिये अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और दिखा दिया कि एक्टिंग में उनका कोई तोड़ नहीं है. लेकिन दीपिका अगर स्टेज पर आ जाएं तो उन्हें वहां भी तहलका मचाना आता है. ऐसा ही कुछ एक प्रोग्राम में नजर आया जहां उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 'लुंगी डांस' सॉन्ग पर जमकर डांस किया. दीपिका पादुकोण ने लुंगी पहन रखी थी और वह भरपूर मस्ती भरे अंदाज में डांस करने में मशगूल नजर आईं. दीपिका ने स्टेज पर जमकर मस्ती की.
 


यही नहीं, इस प्रोग्राम में रणबीर कपूर भी आए हुए थे और वे भी दीपिका पादुकोण के साथ मंच पर आए. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती के चर्चे रहे हैं और फिर दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. दीपिका और रणबीर की जोड़ी आखिरी बार 'तमाशा (2015)' में नजर आई थी. 
 

स्टेज पर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म के 'बलम पिचकारी' पर डांस किया तो इसके अलावा वे 'तमाशा' के 'मटरगश्ती' गाने पर भी खूब थिरके. दर्शकों ने इस डांस और उनकी कैमिस्ट्री का भरपूर मजा लिया. दिलचस्प यह कि दोनों की मेजबानी करण जौहर कर रहे थे.

 


करण ने जब दीपिका और रणबीर को 'बाजीराव मस्तानी' के 'मल्हारी' सॉन्ग पर डांस करने के लिए कहा तो दीपिका पादुकोण स्टेप्स भूल गईं. लेकिन सीन बहुत ही दिलचस्प रहा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com