NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड अब कंगना रनोट के साथ करेंगे ये...

दीपिका पादुकोण के कथित एक्स बॉयफ्रेंड बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वे रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर बन रही फिल्म में दिखेंगे.

78 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड अब कंगना रनोट के साथ करेंगे ये...

निहार पांड्या और दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. ‘मणिकर्णिका’ 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी.
  2. दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड हैं निहार पांड्या
  3. बाजीराव का निभा रहे हैं किरदार
नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण के कथित एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वे रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आएंगे. फिल्म में कंगना रनोट झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के रोल में हैं. फिल्म में निहार पांड्या बाजीराव द्वितीय का किरदार निभाएंगे. निहार पांडया दीपिका पादुकोण के फिल्मों में आने से पहले अच्छे दोस्त रहे थे. निहार ने ‘मणिकर्णिका’ के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने कई तरह की एक्टिंग और ट्रेनिंग वर्कशॉप्स में भी हिस्सा लिया है. ‘मणिकर्णिका’ 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी.

Video : फिल्‍म 'मणिकर्णिका' के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कंगना रनोट



इस ऐतिहासिक कैरेक्टर में उतरने के लिए निहार पांड्या ने मार्शल आर्ट्स, वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग और घुड़सवारी जैसी कलाओं में महारत हासिल की है. निहार ने इस कैरेक्टर के साथ पूरा न्याय करने की कोशिश की है. फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो जाने के बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी. कई बार उन्हें चोटों का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : Viral Photos: जयपुर में कुछ यूं 'झांसी की रानी' बनी नजर आ रही हैं कंगना रनोट

‘मणिकर्णिका’ के डायरेक्टर कृष जगर्लामुडी हैं और फिल्म को कमल जैन और जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है. ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनोट का झांसी की रानी वाला लुक कुछ दिन पहले लीक हुआ था और यह वायरल हो गया था. इसे खूब सराहा गया था. अगर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ‘बाजीराव मस्तानी’ के जरिये दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं तो वे अब अपनी डेब्यू फिल्म में बाजीराव का किरदार निभाने जा रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement