NDTV Khabar

'पद्मावती' रिलीज पर बोलीं दीपिका पादुकोण- हम दिन गिन रहे हैं

फिल्म 'पद्मावती' के रिलीज को लेकर उत्साहित दीपिका पादुकोण कहती हैं, "यह एक अद्भुत सफर रहा है और वास्तव में हम दिन गिन रहे हैं. हम फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते और हर किसी के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' रिलीज पर बोलीं दीपिका पादुकोण- हम दिन गिन रहे हैं

GQ फैशन नाइट्स में दीपिका पादुकोण.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन में बिजी हैं. रविवार को फिल्म को प्रमोट करने वह 'वैन ह्यूसेन एंड जीक्यू फैशन नाइट्स' में शामिल हुईं. मौके पर दीपिका डिजाइनर सब्यासाची की इंडो-वेस्टर्न साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मीडिया से बातचीत के दौरान दीपिका ने कहा कि वह संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकतीं, इस फिल्म को वह हर किसी के साथ साझा करना चाहती हैं. 

पढ़ें: GQ फैशन नाइट्स: 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण की इंडो-वेस्टर्न साड़ी पर टिकी निगाहें, रैम्प पर छाए शाहिद कपूर
 
deepika padukone gq fashion nights

दीपिका पादुकोण यहां डिजाइनर सब्यासाची के आउटफिट में दिखीं.


मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैं बस इतना ही कहूंगी कि चाहे पोस्टर हो या फिल्म का गाना या ट्रेलर हो.. सभी के लिए हमें लोगों का प्यार मिल रहा है. मुझे लगता है कि हम सब फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित और अभिभूत हैं और हम इस फिल्म को हर किसी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकते."
 
deepika padukone gq fashion nights

GQ फैशन नाइट्स में दीपिका पादुकोण.


उन्होंने कहा, "यह एक अद्भुत सफर रहा है और वास्तव में हम दिन गिन रहे हैं. हम फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते और हर किसी के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते." 

पढ़ें: Padmavati का नया गाना रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर

'पद्मावती' का करणी सेना और कुछ अन्य हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर विरोध कर रहे हैं. उन्हें अंदेशा है कि इस फिल्म में राजपूत रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच प्रेम प्रसंग, और वह भी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया होगा.

पढ़ें: ‘पद्मावती’ पर चल रहे विवादों के बीच तिरुमला मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

निर्देशक भंसाली हालांकि एक वीडियो जारी कर कह चुके हैं कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर किसी को आपत्ति हो. यह फिल्म देखकर राजपूत समुदाय खुद पर गर्व महसूस करेगा. अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए.
 

भंसाली चाहे कितनी भी सफाई देते रहें, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखें, लेकिन देश में अजब किस्म की जो राजनीति पनपी है, वह कला को 'कला' के नजरिए से नहीं देखती, हंगामा और दंगा-फसाद के मौके तलाशती रहती है. अगले महीने गुजरात में विधानसभा चुनाव होना है, इसलिए राजनीति करने वाले ऐसे मुद्दे का बेजा फायदा उठा लेना चाहते हैं. 

पढ़ें: फिल्म पद्मावती के रिलीज के बाद सिनेमाघरों में नुकसान की जिम्मेदारी सरकार की होगी : बजरंग दल

टिप्पणियां
इस फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं. अगर कला पर राजनीति भारी न पड़ी, तो यह फिल्म पहली दिसंबर को रिलीज हो जाएगी. 

VIDEO: फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ प्रदर्शन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement