Mega Icons में दीपिका पादुकोण ने बताई अपनी सफलता की कहानी, बोलीं- अपनी जड़ों से जुड़ा होना...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को नेट जियो के मेगा आइकन में किया गया फीचर.

Mega Icons  में दीपिका पादुकोण ने बताई अपनी सफलता की कहानी, बोलीं- अपनी जड़ों से जुड़ा होना...

दीपिका पादुकोण (Deepika) Mega Icons के सीजन 2 में आईं नजर

खास बातें

  • Mega Icons में नजर आईं दीपिका पादुकोण
  • एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी सफलता की कहानी
  • Mega Icons का सीजन 2 हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली एक्ट्रेसिज में से एक हैं. बैडमिंटन खिलाड़ी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज जिस मुकाम पर हैं, उसमें उनकी कड़ी मेहनत का सबसे बड़ा हाथ है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) को आज केवल देश में ही बल्कि विदेशों में काफी लोकप्रियता मिली हुई है. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' के जरिए की थी. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नेशनल जियोग्रफी की डॉक्यूमेंट्री 'मेगा आइकन सीजन 2 (Mega Icons 2)' में फीचर किया गया. इस दौरान दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी और सफलता को लेकर खुलकर बात की. 

'मेगा आइकन (Mega Icons)' के एपिसोड में सबसे पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दीपिका पादकुोण (Deepika Padukone) की मेहनत को लेकर बात करते नजर आए. उन्होंने बताया कि कैसे 'नगाड़ा' गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के पैर इतने ज्यादा छिल गए थे कि उनकी तलवों में कोई स्किन ही नहीं बची थी, और उनके पैर खून से पूरी तरह लाल हो गए थे. एपिसोड के दौरान इस बात की भी जानकारी दी गई कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम टाइम्स मैग्जीन के 100 मोस्ट इंफ्लुयेंस लोगों में आया था. वहीं, फोर्बस मैग्जीन ने उनका नाम हाइऐस्ट पैड एक्ट्रेस के लिस्ट में भी शामिल किया था. शो में दीपिका ने कहा, "मेरे लिए अपनी जड़ों से जुड़ा होना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. इसलिए मैं जहां भी जाती हूं, जो भी करती हूं तो भारतीय कल्चर मेरा हिस्सा है, जो भी मैं आज हूं. इसको मैं कभी नहीं खोना चाहती."

दीपिका पादुकोण (Deepik Padukone) 'ट्रिपल एक्स' में विन डीजल (Vin Diesel) के साथ भी नजर आ चुकी हैं. वह भारत की सबसे अमीर सेलेब्स में से एक हैं. मेगा ऑइकन के इस एपिसोड में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स का भी इंटरव्यू लिया गया, जिसमें शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) और इम्तियाज अली ने इस बारे में जानकारी दी कि वह असल में कौन है. दीपिका ने शो में अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' को लेकर भी बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि जब फराह खान से उन्हें ऑफर मिला तो उनका रिएक्शन क्या था. दीपिका के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उनके करियर और मेहनत को लेकर कई बाते बताईं. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने भी शो में बताया कि उन्हें बैडमिंटन खेलना पसंद था. दीपिका ने अपने खेल के बारे में कई बातें की जिसमें उन्होंने बताया कि स्पोर्ट आपको अनुशासन में रहना सिखाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com