NDTV Khabar

रणवीर सिंह के साथ फ्लर्टिंग करते हुए दीपिका पादुकोण बोलीं- 'इतने हॉट क्यों हो?', फिर मिला ये जवाब

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देश-विदेश में अक्सर एक साथ किसी न किसी जगह स्पॉट होते हुए देखा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह के साथ फ्लर्टिंग करते हुए दीपिका पादुकोण बोलीं- 'इतने हॉट क्यों हो?', फिर मिला ये जवाब

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दीपिका ने रणवीर के फोटो पर किया कमेंट
  2. फ्लर्टिंग करते हुए लिखी ये बात
  3. फैन्स ने जताई ये इच्छा
नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देश-विदेश में अक्सर एक साथ किसी न किसी जगह स्पॉट होते हुए देखा गया है. मीडिया में यह भी खबर है कि दोनों जल्द ही एक-दूजे के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल अब रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर खुलकर एक-दूसरे को प्यार भरे मैसेज भी लिखना शुरू कर दिया है. रणवीर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर दीपिका का तपाक से मैसेज आया. दीपिका ने उस फोटो पर लिखा, 'इतने हॉट क्यों हो?' इसके आगे उन्होंने हार्ट, किसिंग और लव इमोजी भी डाली. इसे देखने के बाद यह बिल्कुल मालूम पड़ता है दीपिका अपने रिलेशन को लेकर काफी गंभीर हैं.

बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना रनौत ने पॉलिटिक्स को लेकर कही ये बात, जरूर पढ़ना चाहेंगे आप

 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


इंस्टाग्राम पर अपलोड हुई तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने जब मैसेज किया तो रणवीर सिंह खुद को भी रोक नहीं सके और इसके जवाब में मैसेज कर डाला. दीपिका के कमेंट पर उन्होंने जवाब दिया, 'हे नाउ'...

 
los77kvo


अब सोशल मीडिया पर इन कन्वर्सेशन को देखकर उनके फैन्स भी उनसे रिक्वेस्ट करने लगे कि दोनों को अब शादी कर लेनी चाहिए. फिलहाल आए दिन दोनों की शादी के चर्चे के गॉसिप बने रहते हैं लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

आम्रपाली दुबे ने हाथ में उठाई बंदूक, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने यूं रोकना चाहा लेकिन...

टिप्पणियां
बता दें, दीपिका और रणवीर अब तक 'गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)', 'बाजीराव मस्तानी (2015)' और 'पद्मावत (2017)' में साथ काम कर चुके हैं. तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही. 'पद्मावत' ने देशभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. इसके अलावा दीपिका की फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में रणवीर ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement