NDTV Khabar

IIFA Awards 2019: दीपिका पादुकोण को 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, सकते में आए फैन्स

आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए अवॉर्ड मिला को फैन्स ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IIFA Awards 2019: दीपिका पादुकोण को 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, सकते में आए फैन्स

IIFA Awards 2019: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को मिला अवॉर्ड

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
  2. फैन्स नेे दिया यह रिएक्शन
  3. फिल्म 'चेेन्नई एक्सप्रेस' के लिए मिला अवॉर्ड
नई दिल्ली:

IIFA Awards 2019: आईफा अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन इस बार मुंबई में हुआ. आईफा अवॉर्ड शो में बॉलीवुड सितारों का जबरदस्त जलवा देखने को मिला. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट् (Alia Bhatt), रेखा (Rekha), आयुष्मान खुराना विक्की कौशल, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित जैसे कई दिग्गज सितारों ने आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इस अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. इसी बात ने सोशल मीडिया पर फैन्स को हैरान करके रख दिया. 

बॉलीवुड डायरेक्टर का कश्मीर को लेकर तंज, Tweet में लिखा- Kashmir में इतनी हैप्पीनेस हो गई है कि छुपाना...



दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को यह अवॉर्ड रेखा (Rekha) ने दिया. दीपिका पादुकोण को मिले इस अवॉर्ड पर फैन्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक फैन्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया कि आखिर 6 साल पहले की फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड क्यों दिया जा रहा है. ऐसे ही फैन्स के कई रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण को आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) के अवॉर्ड शो में स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है. यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'चेन्नई एक्प्रेस' के लिए दिया गया. 

Saaho Box Office Collection Day 20: Prabhas की 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी, कमाए इतने करोड़


आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'राजी' ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया. इसके अलावा बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने 'पदमावत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया. 

VIDEO: IIFA Awards 2019 की हलचल और Tiger Shroff ने दिया ये चैलेंज...

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement