बेस्ट फ्रेंड की शादी में दीपिका पादुकोण को मस्ती करना पड़ा भारी, हुईं बीमार...देखें Photo

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी से लौटकर बीमार पड़ गई हैं.

बेस्ट फ्रेंड की शादी में दीपिका पादुकोण को मस्ती करना पड़ा भारी, हुईं बीमार...देखें Photo

दीपिका पादुृकोण (Deepika Padukone) हो गईं बीमार

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण हो गईं बीमार
  • अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में की थी जमकर मस्ती
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीमार हो गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है. दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उनका चेहरा मुर्झाया हुआ था, साथ ही उन्होंने इमोजी वाला थर्मामीटर भी लगाया हुआ था. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'जब आप अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में बहुत मस्ती कर लेते हैं.' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Photo) की तबियत को लेकर फैन्स काफी परेशान हैं, और उनके पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

हिना खान को शूटिंग के दौरान टैम्पो ने मारी टक्कर, यूं उछलकर गिरीं- देखें Viral Video

6l71jrio

#deepikapadukone #deepveernews @deepikapadukone

A post shared by deepveer.news (@deepveer.news) on

बता दें, 33 साल की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी बेस्ट फ्रेंड उर्वशी केशवानी (Urvashi Keswani) की शादी में अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ बेंगलुरू में पहुंची थीं. शादी के दौरान की दीपिका पादुकोण और रणवीर की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. दीपिका पादुकोण अपनी दोस्त की शादी के लिए मेंहदी फंक्शन के दौरान पहुंची थी, वहीं, रणवीर (Ranveer Singh) ने संगीत फंक्शन के दौरान उन्हें जॉइन किया था. 

Viral Video: मोबाइल की वजह से हादसे का शिकार हुए लोग, तो बन गया 'मोबाइली श्लोक', बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया वीडियो

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उर्वशी के संगीत के दौरान 'गली बॉय (Gully Boy)' का रैप भी गाया था. जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक (Chhapak)' में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में एक्ट्रेस 'एसिड अटैक सर्वाइवर' के किरदार को बड़े पर्दे पर उतारेंगी. इसके अलावा दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में कपिल देव (Kapil Dev) की वीबी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com