Deepika Padukone करने पहुंचीं ग्रॉसरी की शॉपिंग, देखते ही लग गई फोटोग्राफर्स की भीड़- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Deepika Padukone करने पहुंचीं ग्रॉसरी की शॉपिंग, देखते ही लग गई फोटोग्राफर्स की भीड़- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्मों और अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ग्रॉसरी की शॉपिंग करती दिखीं. इस दौरान दीपिका ने फैन्स को भी निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो भी खिंचाई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Shopping Video) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Mouni Roy का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, Video में देखें उनका स्टाइलिश अंदाज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) वैसे भी अपने सारे काम खुद ही करना पसंद करती हैं. उन्होंने इस बार इसका उदाहरण भी दे दिया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका ने ब्लैक स्वेटशर्ट और टॉर्न जींस पहना हुआ था और साथ ही हाथों में कैरी बैग लिया हुआ था. इस वीडियो को मशहूर फोटोग्रफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. दीपिका पादुकोण के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Rahul Gandhi ने यूट्यूब फूड चैनल 'विलेज कुकिंग' टीम को किया ज्वाइन, उठाया मशरूम बिरयानी का आनंद- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ '83' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. हालांकि, अभी तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी उम्दा एक्टिंग को हर किसी ने सराहा था. अब जल्द ही दीपिका शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' से सबका मनोरंजन करती नजर आएंगी