NDTV Khabar

'पद्मावती' बनी दीपिका पादुकोण को 'रजिया सुल्तान' ने दी ये सौगात

‘रजिया सुल्तान‘ हेमा मालिनी ने अपनी जीवनी ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ की पहली प्रति ‘पद्मावती’ दीपिका पादुकोण को भेंट की थी और कुछ ऐसा किया था.

124 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' बनी दीपिका पादुकोण को 'रजिया सुल्तान' ने दी ये सौगात

हेमा मालिनी और दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. 1983 में रजिया सुल्तान बनी थीं हेमा
  2. पद्मावती में दीपिका हैं लीड रोल में
  3. पहली दिसंबर को रिलीज हो रही है पद्मावती
नई दिल्ली: ‘रजिया सुल्तान‘ हेमा मालिनी ने अपनी जीवनी ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ की पहली प्रति ‘पद्मावती’ दीपिका पादुकोण को भेंट की थी. ऐसा करना बनता भी था क्योंकि दीपिका पादुकोण ने उनकी किताब लॉन्च की थी. लेकिन हेमा मालिनी इस किताब को और खास बनाते हुए इसके पहले पन्ने पर दीपिका पादुकोण के लिए एक खास संदेश भी लिखा. दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले ही एक कार्यक्रम में इस किताब को लॉन्च किया था और 69 वर्षीया हेमा मालिनी ने दीपिका पादुकोण को ‘ड्रीम गर्ल’ के खिताब से नवाजा था. 
 

यह भी पढ़ें : दीपिका से सीखें, कैसे ग्रेस और स्टाइल के साथ पहनी जाती है साड़ी

हेमा मालिनी ने किताब पर अपने संदेश में लिखा: “प्रिय दीपिका, जो किताब आज तुमने लॉन्च की है उसके कंटेंट का काफी महत्व है, कलात्मक उत्कृष्टता की परंपरा को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी मैं तुम्हारे हवाले करती हूं. ढेर सारा प्यार, हेमा मालिनी.” हेमा मालनी के प्रति आभार जताते हुए दीपिका ने सोशल मीडिया पर हेमा वाले पेज को शेयर किया है.

Video : हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



यह भी पढ़ें : पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण के 'पिछड़ने' वाले बयान पर बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने साधा निशाना

दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने बड़े बजट की फिल्मों में अपना दमखम दिखाया है. जहां दीपिका पादुकोण की भव्य और महंगी फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज के लिए तैयार है वहीं हेमा मालिनी ने 1983 में ‘रजिया सुल्तान’ में शानदार भूमिका निभाई थी. यही नहीं, दीपिका पादुकोण ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में जिस एक्ट्रेस का रोल निभाया था, उसे ड्रीमी गर्ल कहा जाता था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement