NDTV Khabar

तो इस वजह से टली दीपिका पादुकोण और इरफान खान की नई फिल्म की शूटिंग...

दीपिका पादुकोण और इरफान खान अभिनीत फिल्म की शूटिंग अगले महीने से नेपाल में शुरू होने की संभावना है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो इस वजह से टली दीपिका पादुकोण और इरफान खान की नई फिल्म की शूटिंग...

'पीकू' के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में दिखेंगे दीपिका-इरफान

खास बातें

  1. टली इरफान-दीपिका की फिल्म की शूटिंग
  2. इरफान-दीपिका की सेहत बनीं वजह
  3. अगले महीने से नेपाल में शुरू होगी शूटिंग
नई दिल्ली:

'पद्मावत' की सक्सेस एन्जॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही इरफान खान के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थीं. लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन सपना दीदी की जिंदगी पर बनने वाली इस बायोपिक फिल्म की शूटिंग टाल दी गई है. फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने दीपिका-इरफान अभिनीत अपनी फिल्म की शूटिंग दोनों अभिनेताओं की सेहत का हवाला देते हुए कुछ समय के लिये टाल दी है. निर्देशक ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि इरफान को पीलिया हो गया है जबकि दीपिका की पीठ में दर्द है. फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान उन्हें पीठ में दर्द की समस्या हो गयी थी. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से नेपाल में शुरू होने की संभावना है.

BlackMail Trailer: पत्नी को देने आया सरप्राइज, हुआ कुछ ऐसा कि बन गया ब्लैकमेलर



भारद्वाज ने लिखा कि फिल्म में उनकी भूमिका जिस तरह की है, उससे वह बहुत जल्दी थक जायेंगी और डॉक्टर ने उन्हें कुछ महीनों तक पूरा आराम करने की सलाह दी है. मैं दोनों को मजबूत और फिट देखना चाहता हूं.

दीपिका पादुकोण ने इरफान खान की फिल्‍म ‘मदारी’ की जमकर की तारीफ

टिप्पणियां

फिल्म के बारे में पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में विशाल ने कहा था, "मैंने फिल्म की पटकथा एक-दो साल पहले लिखी थी, लेकिन इसे अब मैं निर्देशित कर रहा हूं. मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि मैं उनका काम पसंद करता हूं. वह एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि कैमरा उन्हें पसंद करता है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement