Deepika Padukone को पसंद आया फैन के मोबाइल का बैक कवर, बोलीं- अपना कवर दे दो ना...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फैन से उनके फोन का बैक कवर मांगती हुई दिखाई दे रही हैं.

Deepika Padukone को पसंद आया फैन के मोबाइल का बैक कवर, बोलीं- अपना कवर दे दो ना...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पसंद आया फैन का मोबाइल कवर

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण को पसंद आया फैन का मोबाईल कवर
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अपना कवर दो ना...
  • दीपिका पादुकोण का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फैन से उनके फोन का बैक कवर मांगती हुई दिखाई दे रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैनपेज ने शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का सादगी भरा अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि वह जैसे ही एंट्री करती हैं, फोटोग्राफर्स उनकी फोटो और वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. इसी बीच दीपिका पादुकोण की नजर फैन के मोबाइल के बैक कवर पर पड़ती है. दीपिका को वह कवर पसंद आ जाता है और वह फैन से कहती हैं, "अपना कवर दो ना..." वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ले सकती हूं क्या कवर को. इसपर फैन ने कहा कि ले लीजिए. इसके बाद फैन ने दीपिका से कहा कि आपके जन्मदिन पर देता हूं. वीडियो में दीपिका हंसते हुए चली जाती हैं. इसमें एक्ट्रेस स्काईब्लू और व्हाइट चैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.