दीपिका पादुकोण ने हंसते-हंसते कर डाला इतना मुश्किल वर्कआउट, Video में दिखाने लगीं जीभ

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का हाल ही में जिम वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने हंसते-हंसते कर डाला इतना मुश्किल वर्कआउट, Video में दिखाने लगीं जीभ

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जिम वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में कठिन एक्सरसाइज करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कोरोनावायरस (Covid 19) और लॉकडाउन के दौरान भी एक्ट्रेस अपने वीडियो से फैन्स का मनोरंजन करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मस्तानी का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कठिन से कठिन एक्सरसाइज हंसते-हंसते करती नजर रही हैं. बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं, हालांकि, कोरोना और लॉकडाउन के कारण दीपिका जिम नहीं जा पा रहीं, जिसके कारण वह घर पर ही एक्सरसाइज कर रही हैं. 

ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह पुराना जिम वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दीपिका इस वीडियो में जीभ निकालती हुई भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, इस वीडियो को ढ़ाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ-साथ ताहिर भसीन, साहिल खट्टर, एमि विर्क, हार्डी संधू, साकिब सलीम और कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com