NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण करेंगी अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल, एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी का निभाएंगी किरदार

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) के साथ हाथ मिलाया है, जो एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण करेंगी अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल, एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी का निभाएंगी किरदार

दीपिका पादुकोण एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल का निभाएंगी किरदार

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण निभाएंगी लीड रोल
  2. 2005 में लक्ष्मी पर हुआ था हमला
  3. मेघना गुलजार हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: 'पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अगली फिल्म को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. अब खबर आ रही है कि दीपिका ने अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) के साथ हाथ मिलाया है, जो एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित होगी. इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्रोड्यूसर भी बनने जा रही है. हालांकि फिल्म का अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है. वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड की अधिकतर टॉप एक्ट्रेसेस प्रोड्यूसर बन चुकी हैं, इसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के नाम प्रमुखता से आते हैं.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

फिल्म के बारे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "जब मैंने कहानी सुनी, तो मैं उसकी की गहराई में चली गई. यह सिर्फ एक हिंसा की कहानी नहीं है बल्कि ताकत, साहस, आशा और जीत की कहानी है. इसका मुझ पर इतना बड़ा प्रभाव पड़ा है मुझे लगा कि व्यक्तिगत और रचनात्मक रूप से आगे बढ़ने की जरूरत है और इसलिए निर्माता बनने का फैसला लिया." मेघना के साथ काम करने के बारे में दीपिका ने कहा. "मैं मेघना के काम से बहुत प्रभावित हूं और उनके साथ सहयोग करने से बहुत रोमांचित भी हूं. उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म हमारी यात्रा की शुरुआत होगी."

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को बिग बॉस ने दिया जसलीन से इश्क फरमाने का मौका, गुलाब देकर बोले- लव यू

लक्ष्मी पर 2005 में 15 साल की उम्र में नई दिल्ली के बस स्टॉप पर एसिड से हमला किया गया था. उसका हमलावर उसकी उम्र से दो गुना बड़ा एक उम्रदराज शख्स था, जो उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था. लेकिन लक्ष्मी ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया था. लक्ष्मी की कहानी के माध्यम से, फिल्म में देश में होने वाले एसिड हमलों से जुड़ी बात कही जाएगी. 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का धागा हुआ कमजोर, एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां
हालांकि फिल्म में हमले के 10 साल बाद के सफर को दिखाया जाएगा, लेकिन कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा सुप्रीम कोर्ट का गेम बदल देने वाली पीआईएल है, जिसने 2013 में एसिड कानूनों में संशोधन को प्रेरित किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement