NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी आग, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं ठीक हूं'

दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर लिखा, "मैं ठीक हूं. सबको धन्यवाद. दमकल विभाग के कर्माचारियों के लिए दुआ करें जो अपना जीवन खतरे में डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी आग, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं ठीक हूं'

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के घर और कार्यालय वाली एक बहुमंजिला इमारत में बुधवार दोपहर आग लग गई. दादर के प्रभादेवी इलाके में बुधवार दोपहर को ब्यूमोंटे टॉवर की 33वीं मंजिल पर लगी आग के बाद कम से कम 90 निवासियों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इसी इमारत की 26वीं मंजिल पर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर कहा कि वह सुरक्षित हैं और दमकलकर्मियों की सलामती के लिए दुआ की. अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा, "मैं ठीक हूं. सबको धन्यवाद. दमकल विभाग के कर्माचारियों के लिए दुआ करें जो अपना जीवन खतरे में डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं."

इस हॉलीवुड फिल्म में दीपिका पादुकोण करेंगी 'लुंगी डांस', डायरेक्टर ने पूछा ये सवाल
बीएमसी आपदा नियंत्रण के अनुसार, यहां इमारत के सबसे उपरी 32वें और 33वें तल में अपराह्न् लगभग 2.10 बजे आग लग गई और कुछ ही देर में वहां से काला धुआं निकलने लगा.

दीपिका पादुकोण को महंगा पड़ा फिटनेस वीडियो डालना, फैन्स ने खोली पोल... देखें

दमकल अधिकारियों और अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि शीर्ष मंजिल पर आग लगने के वक्त दीपिका प्रभादेवी क्षेत्र की 34 मंजिला 'बियुमोंडे' इमारत के अंदर मौजूद नहीं थीं. उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि दीपिका का इस इमारत की एक मंजिल पर घर और एक अन्य मंजिल पर कार्यालय है लेकिन दोनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. दमकल सूत्रों ने बताया कि दिन में करीब दो बजकर आठ मिनट पर लगी इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.​

दीपिका पादुकोण के गर्दन पर आज भी RK का टैटू, तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

लगभग तीन घंटों के बाद आग इमारत की निचली मंजिल में फैलने लगी, जिससे वहां रह रहे व्यापारिक और ग्लैमर जगत के लोगों समेत अन्य लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. घटनास्थल पर आग बुझाने के लिए 12 से अधिक दमकल वाहन तैनात किए गए हैं. अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

टिप्पणियां
VIDEO: मुंबई के वर्ली में एक बहुमंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी आग...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS और भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement