दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कहा- कैमरे के सामने अपनी कला को प्रदर्शित करना...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन जल्द ही इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कहा- कैमरे के सामने अपनी कला को प्रदर्शित करना...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने दिया इंटरव्यू
  • अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कही ये बात
  • इंटरव्यू में बोलीं- अभी बात नहीं कर सकती
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास फिलहाल कई बड़ी फिल्में हैं. जिसमें वह अपनी एक्टिंग का कौशल दिखाती नजर आएंगी. शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अगली, नाग अश्विन की अगली, 'द इंटर्न', 'पठान' और 'द्रौपदी' के साथ, दीपिका पादुकोण सभी शैलियों की बड़ी फिल्मों के साथ दर्शकों को चौंकाती नजर आएंगी. वह एक रोमांटिक ड्रामा से जासूसी थ्रिलर, साय-फाई, कॉमेडी-ड्रामा और पौराणिक कथाओं के साथ तैयार हैं. एक के बाद एक, बिना ब्रेक लिए. 

हाल ही में, कई बार शहर में वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए देखी गई. इसको लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा , "सेट पर वापस आना और मुझे वही करना बहुत अच्छा लगता है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद ह - कैमरे के सामने अपनी कला को प्रदर्शित करना." 


वह वर्तमान में शकुन (Shakun Batra) की अगली फिल्म और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त है. वह आगे कहती हैं, "इस पोइंट पर, मेरे पास आगे की अन्य फिल्में लाइन में हैं, इसलिए ब्रेक की कोई गुंजाइश ही नही है. मेरी सभी फिल्में पहले ही तय हो चुकी हैं और उन पर निर्णय भी लिया जा चुका है, लेकिन मैं अभी उन सभी के बारे में बात नहीं कर सकती."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


2021 के जॅम-पैक्ड के बारे में आगे बताते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "अगले साल की शुरुआत में, मैं नाग अश्विन के साथ अपनी फिल्म शुरू कर रही हूं. जैसा कि सभी जानते हैं, मैं अभी शकुन की अगली फिल्म में व्यस्त हूं. उसके बाद, एक फिल्म तै हुई है, जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी. इसलिए मैं अब लगातार व्यस्त रहूंगी, बिना किसी राहत के."