रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था, फिर भी दिया दूसरा मौका

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर बातचीत की.

रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था, फिर भी दिया दूसरा मौका

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर बातचीत की. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंटरव्यू में कहा, "मेरे लिए सेक्स मतलब फिजिकल अटैचमेंट नहीं बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े होते हैं. मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया और ना ही कोई चीजें छिपाईं, अगर कोई मुझे धोखा देता हैं तो मैं उसके साथ रिलेशनशिप में क्यों रहूंगी. इससे तो अच्छा मैं सिंगल रहूं." 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए आगे कहा. "मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका भी दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था. उसने मुझसे भीख मांगी थी और विनती की थीं. मैं इतनी पागल थी कि उस माफ भी कर दिया था. मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में काफी समय लगा था. वो नाव पूरी तरह डूब गई थी." दीपिका पादुकोण ने इस तरह अपने रिलेशनशिप से जुड़े कई राज इस इंटरव्यू में खोले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ-साथ ताहिर भसीन, साहिल खट्टर, एमि विर्क, हार्डी संधू, साकिब सलीम और कई कलाकार नजर आने वाले हैं.