Padmavati: सामने आया नया Poster, क्‍या यही है 'पद्मावती' का Climax...?

इस नए लुक में दीपिका खुले बालों में गहनों में लदी हुई नजर आ रही हैं. इस नए पोस्‍टर पर रिलीज डेट 30 नवंबर लिखी हुई है.

Padmavati: सामने आया नया Poster, क्‍या यही है 'पद्मावती' का Climax...?

खास बातें

  • फिल्‍म 'पद्मावती' का नया पोस्‍टर आया सामने
  • पोस्‍टर में गहनों में लदी और खुले बालों में दिख रही हैं दीपिका पादुकोण
  • 1 दिसंबर को रिलीज होगी 'पद्मावती'
नई दिल्‍ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' का एक और पोस्‍टर सामने आया है. इस पोस्‍टर में दीपिका पादुकोण हाथ में जलती हुई आग की कटोरियां लिए हुए नजर आ रही हैं. विवादों के बीच घिरी इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण की खूबसूरती और रणवीर सिंह के डरावने लुक की खासी तारीफ हो रही है. इस नए लुक में दीपिका खुले बालों में गहनों में लदी हुई नजर आ रही हैं. इस नए पोस्‍टर पर रिलीज डेट 30 नवंबर लिखी हुई है. दरअसल यह फिल्‍म दुबई और यूएई में एक दिन पहले यानी 30 नवंबर को रिलीज होगी. दीपिका इस पोस्‍टर में चारों और लाल रंग की साड़ी पहने महिलाओं से घिरी नजर आ रही हैं. ऐसे में लगता है यह सीन फिल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स यानी जौहर का सीन है.

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' के Ghoomer Song को कुछ ही घंटों में मिले 1 करोड़ व्‍यू, छा गईं दीपिका पादुकोण

आप भी देखें फिल्‍म 'पद्मावती' का यह नया पोस्‍टर.
 


यह भी पढ़ें: राजस्‍थान में नहीं रिलीज होगी 'पद्मावती', डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों ने कहा, 'पहले विवाद खत्‍म करो'

बता दें कि फिल्‍म की रिलीज का कई समुदायों की तरफ से विरोध सामने आ रहा है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा के अनुसार राजस्थान के फिल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटों ने ‘पद्मावती’ से जुड़े विवाद के सुलझने तक राज्‍य में फिल्म रिलीज करने से ही मना कर दिया है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री उमा भारती और गिरिराज सिंह भी इसका विरोध कर चुके हैं. इसके साथ ही तेलंगाना के विधायक टी. राजा सिंह के साथ ही उज्जैन से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय भी संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म "पद्मावती" के परदे पर उतरने से पहले इसके विरोध में उतर आये हैं.
 
ghoomer padmavati

यह भी पढ़ें: तो क्या 1 दिसंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती', यह है वजह

'पद्मावती' में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं. वहीं रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया. रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.5 करोड़)  व्‍यूज मिले थे.

VIDEO: पद्मावती फिल्‍म मामला : राजस्‍थान सरकार की विज्ञप्ति पर विवाद



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com