NDTV Khabar

OMG! संजय लीला भंसाली की तीसरी फिल्‍म 'पद्मावती' ने दीपिका पादुकोण को थका दिया है?

दीपिका पादुकोण ने कहा, 'पद्मावती का अनुभव बहुत थकाऊ रहा... हमने सात आठ महीनों तक बिना रुके काम किया.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! संजय लीला भंसाली की तीसरी फिल्‍म 'पद्मावती' ने दीपिका पादुकोण को थका दिया है?

दीपिका पादुकोण, हेमा मालिनी की बायोग्राफी लॉन्‍च के मौके पर.

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म 'पद्मावती' में राजपूती रानी पद्मीनी के रूप में नजर आने वाली हैं. ऐसे में अपनी इस फिल्‍म के बारे में दीपिका पादुकोण का कहना है कि 'पद्मावती' कर के वह थक गई हैं क्‍योंकि इस फिल्‍म की शूटिंग काफी 'थकाऊ' रही. हालांकि दीपिका ने यह भी साफ कर दिया किय भंसाली के साथ ‘पद्मावती’ में काम कर वह खुद को काफी लकी मानती हैं.  बता दें कि इससे पहले 31 वर्षीय अभिनेत्री दीपिका, भंसाली के साथ 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में काम कर चुकी हैं और यह इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर जोड़ी की तीसरी फिल्‍म है.  दीपिका ने कहा कि रानी पद्मावती का किरदार उनकी करियर की सबसे यादगार भूमिकाओं में से एक है. सोमवार को मुंबई में दीपिका पादुकोण हेमा मालिनी की बायोग्राफी 'बियॉन्‍ड द ड्रीम गर्ल' के लॉन्‍च इवेंट में नजर आईं.

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' ने लॉन्‍च की 'ड्रीमगर्ल' की बायोग्राफी, बनारसी लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण

यहां अपनी आने वाली फिल्‍म 'पद्मावती' पर बात करते हुए दीपिका ने कहा, 'मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली महसूस करती हूं कि मैंने संजय लीला भंसाली जैसे दिग्गज निर्देशक के साथ बार-बार काम किया है. पांच साल के दौरान एक के बाद एक लगातार तीन फिल्मों में, मेरा किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण, शक्तिशाली और उस तरह का रहा, जिस प्रकार की भूमिकायें महिलाओं को देने के लिये भंसाली को जाना जाता है.' उन्होंने कहा, 'पद्मावती का अनुभव बहुत थकाऊ रहा... हमने सात आठ महीनों तक बिना रुके काम किया.' उल्लेखनीय है कि इस पीरियड-फिल्म में शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह का किरदार निभाया है, जो एक राजपूत राजा हैं और पद्मावती के पति हैं.
 
deepika padmavati

दीपिका पादुकोण तीसरी बार निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में नजर आएंगी.

hema malini

दीपिका पादुकोण, हेमा मालिनी के साथ उनके बुक इवेंट में बात करते हुए.


यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' ने बनाया रिकॉर्ड.. एक दिन में ही 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा ट्रेलर

पद्मावती का किरदार दीपिका ने निभाया है, जबकि रणवीर सिंह ने दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका अदा की है, जो पद्मावती के प्रेम में पड़ जाता है. हेमा मालिनी के 69वें जन्‍मदिन पर इस किताब का विमोचन किया गया है. दीपिका पादुकोण की इस फिल्‍म पर बात करते हुए हेमा मालिनी ने भी यहां गुलजार की फिल्म 'मीरा' की शूटिंग के समय को भी याद किया. इस फिल्म में उन्होंने राजपूत राजकुमारी मीरा की भूमिका अदा की थी, जो भगवान कृष्ण की दीवानी थी. बता दें कि 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: स्पॉटलाइट : XXX:द रिटर्न ऑफ जेंडर केज टीम का किया गया ख़ास तरीके से स्वागत

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement