Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण बोलीं- भंसाली के साथ रीटेक की गिनती नहीं करते

फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की छवि एक सख्त निर्देशक की है लेकिन दीपिका पादुकोण का मानना है कि उनकी तीन फिल्मों में काम करके उनके बीच समझ विकसित हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण बोलीं- भंसाली के साथ रीटेक की गिनती नहीं करते

'पद्मावती' के 3डी ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में दीपिका पादुकोण.

खास बातें

  1. भंसाली के साथ आप टेक की गिनती नहीं करते : दीपिका पादुकोण
  2. बिना परवाह किए बस काम के साथ बहते चले जाते हैं : दीपिका पादुकोण
  3. 1 दिसंबर को रिलीज होगी 'पद्मावती'
मुंबई:

1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'पद्मावती' शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की छवि एक सख्त निर्देशक की है लेकिन दीपिका पादुकोण का मानना है कि उनकी तीन फिल्मों में काम करके उनके बीच समझ विकसित हो गई है. 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' के बाद दीपिका ने उनके साथ तीसरी फिल्म 'पद्मावती' में काम किया है. दीपिका ने कहा कि पहले वह किसी विशेष सीन की शूटिंग से पूर्व बहुत तैयारी किया करती थीं, लेकिन अब उनका प्रदर्शन सहज और स्वाभाविक हो गया है.

पढ़ें: दीपिका पादुकोण से पूछा, 'मैडम आपकी फीस कितनी है', तो यह जवाब दे गईं 'पद्मावती'


मंगलवार रात फिल्म के थ्रीडी ट्रेलर पर दीपिका ने संवाददाताओं से कहा, "संजय लीला भंसाली के साथ आप टेक की गिनती नहीं करते, बस काम के साथ बहते चले जाते हैं. सिर पर लगे भारी भरकम ताज, परिधान या दुपट्टे जो जरा भी आरामदायक नहीं होते, उसकी परवाह करना आपको बंद करना होता है. जब कैमरा ऑन होता है तो सारा ध्यान इस पर होता है कि मैं क्या कर रही हूं और कितनी एनर्जी से कर रही हूं. शूट के बाद आपको पता चलता है कि आप चोटिल हैं." 

पढ़ें: हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की 'सौतन' की चर्चा, 'घूमर' गाने से बटोरी सुर्खियां

टिप्पणियां

दीपिका ने 'घूमर' में जो लहंगा पहना था वह बताया जाता है कि काफी वजनी था. उन्होंने कहा कि बतौर कलाकार और निर्देशक उनके बीच बहुत विश्वास है और इसका उन्हें काफी फायदा भी मिला.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: PTI)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

Advertisement