NDTV Khabar

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक-दूसरे पर यूं KISSES बरसा रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

रणवीर सिंह कई मौकों पर दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. लेकिन दीपिका अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधना पसंद करती हैं. ऐसे में दीपिका के बैक-टू-बैक कमेंट्स इस ओर इशारा करते हैं कि दोनों का रिलेशन काफी स्ट्रॉन्ग है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्रेकअप की खबरों के बीच एक-दूसरे पर यूं KISSES बरसा रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

'पद्मावती' में बिजी हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह.

खास बातें

  1. इंस्टाग्राम पर झलका दीपिका के लिए रणवीर का प्यार
  2. रणवीर की तस्वीर पर दीपिका के बैक-टू-बैक कमेंट्स
  3. 'पद्मावती' में काम कर रही जोड़ी, साथ में एक सीन भी नहीं
नई दिल्ली: बॉलीवुड के कथित लव-बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में व्यस्त हैं. पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि जोड़ी की हाल ही में एक रेस्त्रां में बुरी तरह लड़ाई हुई, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. इन सभी अफवहों के बीच दीपिका और रणवीर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार इंस्टाग्राम पर जाहिर करते दिखाई दिए.

पढ़ें: दीपिका पादुकोण से पूछा, 'मैडम आपकी फीस कितनी है', तो यह जवाब दे गईं 'पद्मावती'

शुक्रवार को रणवीर ने इंस्टाग्राम पर GQ मैगजीन के फोटोशूट की तस्वीर फैन्स क साथ साझा की, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. GQ के कवर में रणवीर रेड सूट-बूट में जच रहे हैं. फैन्स की तरह दीपिका को भी रणवीर का यह अंदाज बेहद भाया और उन्होंने कमेंट में लिखा- उफफ.. साथ ही दिल का एक इमोजी भी पोस्ट किया.
 
 

Red, red wine, stay close to me @gqindia #GQIndia #November2017 #RedHot

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका के इस कमेंट पर रणवीर ने तुरंत रिप्लाई किया और किस का इमोजी भेजा. उम्मीद से उलट दीपिका ने रिप्लाई में तीन किस के इमोजी भेज दिए. 
deepika padukone ranveer singh

आमतौर रणवीर सिंह कई मौकों पर दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. लेकिन दीपिका अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधना पसंद करती हैं. ऐसे में दीपिका के बैक-टू-बैक कमेंट्स इस ओर इशारा करते हैं कि दोनों का रिलेशन काफी स्ट्रॉन्ग है.

पढ़ें: हर तरफ हो रही दीपिका पादुकोण की 'सौतन' की चर्चा, 'घूमर' गाने से बटोरी सुर्खियां

टिप्पणियां
'गोलियो की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' में अपना जलवा दिखा चुकी यह जोड़ी अब 'पद्मावती' में साथ नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इसका जिक्र शनिवार को रणवीर ने इंस्टाग्राम पर किया.
 
बता दें, 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में दीपिका महारानी पद्मावती, रणवीर अलीउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह का किरदार निभाएंगे.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल​...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement