NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहुंचे अमृतसर, Golden Temple में टेका मत्था- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शुक्रवार को गोल्डन टेम्पल (Golden Temple) पहुंचे. यहां दोनों ने मत्था टेका. देखें VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहुंचे अमृतसर, Golden Temple में टेका मत्था- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहुंचे अमृतसर
  2. गोल्डन टेम्पल में मत्था टेका
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने आज यानी शुक्रवार को अमृतसर के गोल्डन टेम्पल (Golden Temple) में मत्था टेका. अपनी शादी की पहली सालगिरह के मौके पर दोनों सुपरस्टार्स यहां पहुंचे. इस मौके पर दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के साथ-साथ दोनों इनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) गुरुवार को तिरुमाला (Tirumala Tirupati) के प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना की थी.

इस बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर को 1600 रुपये के पड़े तीन अंडे, ट्विटर पर यूं बताई दास्तां


ovb0djr8

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, "अपनी शादी की पहली सालगिरह पर हमने भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लिया. आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया!" बॉलीवुड स्टार जोड़ी अपने परिवार के साथ बुधवार रात यहां पहुंची.

स्वरा भास्कर का Tweet हुआ वायरल, बोलीं- मां कहती थीं गाली देना बुरी बात...

बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी बीते साल नवंबर में हुई थी. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. उनकी यह अपकमिंग फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 83 के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

Housefull 4 Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने बनाया ये रिकॉर्ड, कर डाली ताबड़तोड़ कमाई

वहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक (Chhapak)' में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में एक्ट्रेस 'एसिड अटैक सर्वाइवर' के किरदार को बड़े पर्दे पर उतारेंगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement