Deepika Ranveer Wedding: अपनी ही बारात में नाचते हुए पहुंचे रणवीर सिंह, दोस्तों के साथ बोट पर यूं आए नजर! देखें Pics

बॉलीवुड के 'बाजीराव-मस्तानी' की जोड़ी के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कोंकणी के बाद सिंधी रीति-रिवाज के अनुसार गुरुवार को शादी की.

Deepika Ranveer Wedding: अपनी ही बारात में नाचते हुए पहुंचे रणवीर सिंह, दोस्तों के साथ बोट पर यूं आए नजर! देखें Pics

बोट पर दोस्तों संग यूं बारात लेकर पहुंचे रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • अपने ही बारात में नाचे रणवीर सिंह
  • बोट पर दोस्तों संग यूं आए नजर
  • तस्वीर हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'बाजीराव-मस्तानी' की जोड़ी के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कोंकणी के बाद सिंधी रीति-रिवाज के अनुसार गुरुवार को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में शादी की. पिछले दो दिनों में बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में से एक मानी जा रही इस शादी की कोई भी तस्वीर नहीं आ सकी है. ऐसे में फैन्स के बीच शादी की तस्वीरें देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता बनी हुई है. हालांकि दीपिका-रणवीर (Ranveer Singh) के मेहमान डेस्टिनेशन वेडिंग पर पहुंचने के लिए बोट का सहारा ले रहे हैं. ऐसे में वहां मौजूद मीडियाकर्मी के पास जो भी तस्वीरें या वीडियो आ रही हैं वह इंटरनेट पर खूब वायरल हो जा रही है.

Bigg Boss 12: कप्तान बनने के लिए अड़े रोमिल चौधरी, बोले- अंधा हो जाऊंगा, लेकिन उठूंगा नहीं... देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood) on


शादी के दूसरे दिन यानी सिंधी रीति-रिवाज के अनुसार होने वाले शादी में पहुंचने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के मेहमान बोट पर पंजाबी स्टाइल में नाचते हुए विला डेल बालबियानेलो पहुंच रहे हैं. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लाल रंग की पगड़ी और डार्क ग्रीन रंग के शेरवानी में दिखे. इस फोटो में बोट पर दोस्तों संग अपनी ही बारात में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अभी तक इस फोटो की पुष्टि नहीं हुई और न ही रणवीर की तरफ से ऐसी कोई तस्वीर पोस्ट की गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAURI(@elegantgauri) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared byGAURI (@elegantgauri) on


कपिल शर्मा की शादी से पहले होगा ये फंक्शन, सगाई से लेकर रिसेप्शन तक जानें पूरी डिटेल

बता दें, पिछले दो दिनों के भीतर रणवीर-दीपिका की शादी (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding) को लेकर लोगों के बीच कितनी एक्साइटमेंट बनी हुई है. बुधवार को कोंकणी रीति रिवाज से हुई शादी में चुनिंदा हस्तियां और परिवार के लोग शामिल हुए. शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो, इसका स्टार्स ने खास ख्याल रखा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com