दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई फिक्स! तारीख, जगह और गेस्ट के बारे में जानें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरों (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Date) ने अब और तेजी से जोर पकड़ लिया है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई फिक्स! तारीख, जगह और गेस्ट के बारे में जानें

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Date: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • दीपिका रणवीर की शादी हुई फिक्स
  • फिल्मफेयर ने गेस्ट लिस्ट डाली
  • कबीर बेदी ने भी किया ट्वीट
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरों (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Date) ने अब और तेजी से जोर पकड़ लिया है. मीडिया में खबरें आई हैं कि दीपिका और रणवीर इसी साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख भी कंफर्म कर दी गई है. दिग्गज कलाकार कबीर बेदी ने दोनों ही स्टार्स को अपने ऑफिशियल ट्वीट के जरिए बधाई दी है और फिल्मफेयर के ट्वीट को रि-ट्वीट करके गेस्ट लिस्ट भी बताई है. इस जानकारी के बाद रणवीर-दीपिका के फैन्स ने सोशल मीडिया पर 'दीपवीर' (DeepVeer) का नाम दे रहे हैं.

रणवीर सिंह के साथ फ्लर्टिंग करते हुए दीपिका पादुकोण बोलीं- 'इतने हॉट क्यों हो?', फिर मिला ये जवाब
 


फिल्मफेयर्स के ट्विटर अकाउंट से मिली रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही इसी साल 20 नंबवर को शादी करने जा रहे हैं. इससे पहले यह अफवाह थी कि दोनों 10 नवंबर को शादी करेंगे. फिल्मफेयर के मुताबिक रणवीर और दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और यह शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी. अगर मीडिया रिपोर्टों पर यकीन किया जाए तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इटली में विवाह बंधन में बंध सकते हैं.
 
कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे. ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं. लंबे समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर खबरें आ रही थीं. पहले कहा जा रहा था कि दोनों 10 नवंबर को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण के साथ सीक्रेट वेकेशन पर रणवीर सिंह, फैन्स ने पूछा- सेल्फी ले लें क्या?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी आखिरी एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थी और दोनों के ही काम को खूब पसंद किया गया था. इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है जबकि रणवीर सिंह 'सिम्बा', '83', 'गली बॉय' और 'शपथ' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

हो सकता है कि शादी की वजह से ही दीपिका पादुकोण ने अब तक कोई फिल्म साइन न की हो. वैसे विराट और अनुष्का की शादी के समय जिस तरह विरुष्का खूब हिट हुआ था, सोशल मीडिया दीपिका और रणवीर को लेकर दीपवीर ट्रेंड करने लगा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com