NDTV Khabar

Deepika Ranveer Wedding First Photo: लंबे इंतजार के बाद आई दीपिका-रणवीर की पहली तस्वीर, यूं दिखी 'बाजीराव-मस्तानी' जोड़ी

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट सक्सेस जोड़ी कहलाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Deepika Ranveer Wedding First Photo: लंबे इंतजार के बाद आई दीपिका-रणवीर की पहली तस्वीर, यूं दिखी 'बाजीराव-मस्तानी' जोड़ी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  1. रणवीर-दीपिका की आई पहली तस्वीर
  2. इटली में कोंकणी-सिंधी रिवाज से हुई शादी
  3. फोटो आते ही इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट सक्सेस जोड़ी कहलाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी हो चुकी है. पिछले दो दिन से फैन्स के बीच इंतजार की जा रही दीपवीर (DeepVeer) की तस्वीर आखिरकार सामने आ गई. रणवीर और दीपिका (Ranveer Deepika) ने इटली के लोम्बार्डी स्थित लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दो दिनों की शादी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शादी के जोड़े में देखने के लिए फैन्स को पल-पल का इंतजार करना पड़ा. इसके बाद गुरुवार देर शाम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर यह दो तस्वीरें शेयर की हैं.

दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में शुरू, इंटरनेट पर आई पहली तस्वीर Viral
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


हालांकि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी (Deepika Padukone Ranveer Singh wedding) की धुंधली तस्वीरें बुधवार और गुरुवार को सोशल मीडिया पर आई, लेकिन कोई भी फोटो क्लीयर नहीं रही. जिसकी वजह से ऑफिशियल फोटो का बेसब्री से इंतजार किया गया. बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा. शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के लिए दर्शक बेताब दिखे. जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गई.

 

9mgssnh

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी का पहला Video आया सामने, दिखी ऐसी सजावट

टिप्पणियां

बता दें, रणवीर और दीपिका दोनों ने ही डिजाइनर सब्यासाची के आउटफिट्स पहने थे. पिछले दिनों यह जोड़ी फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली व डायरेक्टर फराह खान के घर वेडिंग का न्यौता देने पहुंची थी. इटली में शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. कपल ने आग्रह किया था कि अगर गेस्ट गिफ्ट देना चाहते हैं तो संस्था में डोनेट कर दें. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा हर जगह हो रही है. ट्विटर पर भी #DeepVeerWedding, #RanveerKiShaadi और #DeepikaKiShaadi ट्रेंड कर रहा है. खबरों के मुताबिक, वेडिंग वेन्यू से 45 मिनट की दूरी पर एक रिजॉर्ट में मेहमानों को ठहराया गया. खबरें ये भी आई कि संगीत और महंदी सेरेमनी में हर्षदीप कौर ने परफॉर्म किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement