रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी का पहला Video आया सामने, दिखी ऐसी सजावट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding) इटली (Italy) के लोम्बार्डी (Lombardy) में लेक कोमो (Lake Como) पर बने विला डेल बालबियानेलो (Villa del Balbianello) में कोंकणी रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर चुके हैं.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी का पहला Video आया सामने, दिखी ऐसी सजावट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • इटली में हो रही दीपिका-रणवीर की शादी
  • वीडियो आने हो गए शुरू
  • लोकेशन का आया पहला वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding) इटली (Italy) के लोम्बार्डी (Lombardy) में लेक कोमो (Lake Como) पर बने विला डेल बालबियानेलो (Villa del Balbianello) में कोंकणी रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर चुके हैं. दोनों की शादी को लेकर कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल न हो सके, इसके लिए काफी सावधानियां बरती गई है. हालांकि शादी की तस्वीरें अभी तक नहीं आ सकीं, लेकिन विला डेल बालबियानेलो (Villa del Balbianello) के सजावट का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने रिलीज कर दी है. सोशल मीडिया पर भी शादी के लोकेशन का वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

कार से उतरते ही थिरकने लगे रणवीर सिंह, व्हाइट गाउन पहन दीपिका पादुकोण संग रचाई शादी; Viral हो रहा Video

दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा है. शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए हैं. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पा रहे हैं.

देखें Video:


'अग्निफेरा' में छाएगा शादी का जादू, दर्शकों को यूं देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

इससे पहले मंगलवार को दीपिका-रणवीर ने मेंहदी, सगाई और संगीत सेरेमनी हुई. डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने घुटनों पर बैठकर अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण को अंगूठी पहनाई. सगाई के दौरान रणवीर ने दीपिका के लिए एक स्पीच तैयार की, जिससे सुनने के बाद एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं. रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया है. सगाई के दौरान उन्होंने सभी मेहमानों की मौजूदगी में दीपिका के लिए अपने प्यार को बयां किया. घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाने के बाद रणवीर ने अपनी स्पीच के जरिए दिल की बात सामने रखी. बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दे रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com