Deepika-Ranveer की Wedding Pics के लिए बेताब हैं स्मृति ईरानी, कंकाल की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा...

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी शादियों में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में हो चुकी है.

Deepika-Ranveer की Wedding Pics के लिए बेताब हैं स्मृति ईरानी, कंकाल की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा...

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अभी तक नहीं आई दीपवीर की शादी की तस्वीर
  • स्मृति ईरानी को भी है बेसब्री से इंतजार
  • कंकाल की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी शादियों में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में हो चुकी है. गुरुवार को यहीं पर सिंधी रीति-रिवाज के अनुसार शादी की जानी है. फिलहाल अभी तक कोई भी ऑफिशियल तस्वीर सामने नहीं आ सकी है. बॉलीवुड की इस बड़ी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए फैन्स को काफी इंतजार करना पड़ रहा है. ऐसे में हर कोई इंटरनेट पर इसी बात का इंतजार कर रहा है कि दीपवीर (DeepVeer) की शादी की पहली फोटो कब आएगी. ऐसे में केंद्रीय मंत्री व मशहूर टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने मजाकिया अंदाज में एक तस्वीर फोटो पोस्ट की है.

सपना चौधरी बनीं 'चुलबुली छोरी', आंख मार किया फैन्स को घायल.. देखें Video

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की तस्वीर का काफी इंतजार है. ऐसे में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कंकाल की तस्वीर शेयर कर मजेदार लहजे में लिखा, 'जब आप दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय से इंतजार कर रहे होते हैं...'. स्मृति ईरानी को भी उतना ही इंतजार करना पड़ रहा है, जितना किसी एक फैन को. फिलहाल देखना होगा कि दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीर गुरुवार की शाम तक आती है या फिर अभी भी लंबा वक्त इंतजार करना पड़ेगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on


सृष्टि ने लगाई मस्ती की पाठशाला, जसलीन की डंडे से की पिटाई तो श्रीसंत ने किया कुछ ऐसा- देखें Video 
Newsbeep

बता दें, रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी (Deepika-Ranveer Wedding) को बेहद प्राइवेट रखने की कोशिश की, बावजूद इसके वेडिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मीडिया से बचने के लिए रणवीर-दीपिका को काली छतरी तक का सहारा लेना पड़ा. दीपिका-रणवीर अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते थे. लेकिन पापाराजी ने ऐसा होने नहीं दिया. हालांकि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ से कोई भी ऑफिशियल तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं किया गया. कई मीडिया हाउसेस ने मौके पर तस्वीरें कैप्चर करने की कोशिश की, लेकिन पूरी तरह से सफल नहीं हो पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...