Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण ने CAA पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- एक्टर्स को देश छोड़ने के लिए कहा गया, जो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में ये बात कही है...

दीपिका पादुकोण ने CAA पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- एक्टर्स को देश छोड़ने के लिए कहा गया, जो...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का CAA पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का नागरिकता संशोधन कानून पर आया रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में CAA को लेकर कही ये बात
  • फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने तोड़ी CAA पर चुप्पी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में जुटी हैं. एसिड अटैक सरवाइवर की कहानी पर आधारित फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी क्रेज है. बता दें, देश में इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी को लेकर खूब विरोध प्रदर्शन हो रहा है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी CAA पर अपनी राय पेश कर रहे हैं, कोई इस कानून का विरोध कर रहा है तो कोई इसका समर्थन. अब दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अपनी राय रखी है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर का मोदी सरकार पर हमला, बोले- इनका ईगो ऐसा है कि सब जलकर राख हो जाएगा लेकिन...


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान जब एक्ट्रेस से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर पूछा गया कि बॉलीवुड इस विवाद को लेकर क्यों चुप है. तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने कहा, "हर किसी का अपना-अपना दृष्टिकोण होता है, कोई इसे व्यक्त करना चाहता है और कोई नहीं करना चाहता है. मुझे नहीं लगता कि लोग एक्टर्स की राय का सम्मान करते हैं."

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का Illegal Weapon 2.0 सॉन्ग हुआ रिलीज, गाने में दिखा धमाकेदार मुकाबला...देखें Video

दीपिका पादुकोण ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने पर ट्रोल हुए सेलेब्स को लेकर कहा, "एक्ट्रर्स को देश छोड़ने के लिए कहा गया, मुझे नहीं लगता ये सही है." वहीं, बता दें,  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस मूवी में एक्ट्रेस एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा करेंगी. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...