रणवीर सिंह ने मुंडन और शादी फंक्शन के लिए दिया विज्ञापन, दीपिका पादुकोण बोलीं- बुकिंग के लिए संपर्क करें...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस फोटो में जितना मजेदार रणवीर सिंह का लुक है, उससे कही ज्यादा शानदार उनका कैप्शन है. इस फोटो पर खुद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है.

रणवीर सिंह ने मुंडन और शादी फंक्शन के लिए दिया विज्ञापन, दीपिका पादुकोण बोलीं- बुकिंग के लिए संपर्क करें...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फोटो पर किया मजेदार कमेंट

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने फोटो शेयर कर दिया विज्ञापन
  • दीपिका पादुकोण ने किया रणवीर की फोटो पर मजेदार कमेंट
  • रणवीर सिंह की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस फोटो में जितना मजेदार रणवीर सिंह का लुक है, उससे कही ज्यादा शानदार उनका कैप्शन है. फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, 'शादी का सीजन आ चुका है. मनोरंजन के लिए जरूर बुलाएं. इवेंट्स, शादी, जन्मदिन पार्टी और मुंडन के लिए उपलब्ध हूं.' रणवीर सिंह की इस फोटो पर खुद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है. यहां तक कि इस फोटो के बाद वह रणवीर सिंह की मैनेजर तक बन गई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा कई बॉलीवुड कलाकार भी खुद को रणवीर सिंह की फोटो पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए. 

ऋतिक रोशन की 'वॉर' का 29वें दिन भी चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस फोटो पर कमेंट करते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लिखा, 'बुकिंग के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क करें.'  वहीं, एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने रणवीर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दूल्हा चाहिए, कौन है आपकी मैनेजर? हम संपर्क करेंगे.' रणवीर सिंह की इस फोटो को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. अर्जुन कपूर ने उनकी फोटो पर कमेंट किया है. फोटो में रणवीर सिंह ब्लू शेरवानी में नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब रणवीर सिंह ने अपने अंदाज से लोगों को खूब हंसाया हो. 

शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों '83' की तैयारी में लगे हुए हैं. हालांकि, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी खुशी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 83 की टीम के साथ पार्टी भी की थी. खास बात यह है कि शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस फिल्म के जरिए साथ नजर आएंगे. 83 में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभाएंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...