दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस झाड़ू दिखाकर बोलीं- घर आजा बताती हूं

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक फोटो साझा की. दीपिका पादुकोण की यह फोटो काफी क्लोज एंगल से ली गई थी. उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, "और पास."

दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस झाड़ू दिखाकर बोलीं- घर आजा बताती हूं

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह के कमेंट का किया रिप्लाई

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट
  • एक्ट्रेस ने दिया रणवीर सिंह के कमेंट का जबरदस्त जवाब
  • दीपिका पादुकोण की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. कभी एक-दूसरे की फोटो पर कमेंट करके तो कभी एक दूसरे के साथ फोटो और वीडियो साझा करके दोनों फैंस का खूब ध्यान खींचते हैं. ऐसा ही कुछ माहौल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर एक बार फिर देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक फोटो साझा की. दीपिका पादुकोण की यह फोटो काफी क्लोज एंगल से ली गई थी.

समुद्र की लहरों को चीरते हुए भागे खेसारी लाल यादव, 'भाग खेसारी भाग' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हो और इसपर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट न हो, ऐसा होना तो मुश्किल है. रणवीर ने दीपिका की फोटो पर कमेंट किया, "और पास." उनके इस कमेंट को ही 16 हजार से ज्यादा मिले. लेकिन सबका ध्यान कमेंट ने तब खींचा, जब एक्ट्रेस ने इसपर जबरदस्त रिप्लाई किया. दीपिका ने रणवीर सिंह के कमेंट का रिप्लाई करते हुए कहा, "अच्छा? घर आजा.. मैं बताती हूं." दीपिका का यह रिप्लाई उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वह दीपिका के अंदाज की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

मौनी रॉय ने 'रुक्मणि रुक्मणि' सॉन्ग पर किया धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

ldh6dnh8

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Paukone) जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एसिड अटैक की विक्टिम लक्ष्मी का किरदार अदा करेंगी. इस फिल्म के अलावा दीपिका जल्द ही '83' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगली साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...