Deepika Padukone गोवा में शूटिंग पर पहुंची वापस, एनसीबी की पूछताछ के लिए आई थीं मुंबई

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए वापस गोवा पहुंच रही हैं.

Deepika Padukone गोवा में शूटिंग पर पहुंची वापस, एनसीबी की पूछताछ के लिए आई थीं मुंबई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हैं गोवा

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण शूटिंग के लिए वापस लौट रही हैं गोवा
  • एनसीबी से पूछताछ के बाद दीपिका पहुंची गोवा
  • हो रही है फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण फिल्म इंडस्ट्री बिल्कुल ही थम गई थी. हालांकि, बहुत समय बाद फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू हुई. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने के लिए गोवा गई थीं. लेकिन ड्रग्स कनेक्शन में उनका नाम सामने आने के बाद एक्ट्रेस को वापस मुंबई लौटना पड़ा था. दीपिका पादुकोण से नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की थी. दीपिका के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ हुई थी. 

Newsbeep


वहीं, अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शकुन बत्रा की फिल्म के लिए गोवा वापस लौट रही हैं. इस बीच जब एनसीबी की पूछताछ के लिए दीपिका मुंबई में थीं, तो निर्माताओं ने फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी का हिस्सा शूट कर लिया था. वहीं, एक्ट्रेस अब वापस पहुंचकर अपना हिस्सा शूट करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आईं थीं. एसिड अटैक सरवाइवर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म विवादों के चलते बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हालांकि, फिल्म में दीपिका की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी. फिल्म में दीपिका के साथ एक्टर विक्रांस मैसी भी नर आए थे.