दीपिका पादुकोण ने खोला सुखी वैवाहिक जीवन का राज, बोलीं- शूटिंग पर नहीं जाते थे एक साथ, क्योंकि...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शादी को लेकर यह खुलासा किया है.

दीपिका पादुकोण ने खोला सुखी वैवाहिक जीवन का राज, बोलीं- शूटिंग पर नहीं जाते थे एक साथ, क्योंकि...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खोला रणवीर और अपनी शादी से जुड़ा राज

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी को लेकर खोला राज
  • इंटरव्यू में दीपिका ने बताई शादी से जुड़ी खास बात
  • '83' में साथ नजर आएंगे दीपिका और रणवीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों ने बीते साल नवंबर में ही शादी की थी, जिसकी कई फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए थे. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी एक बड़ी बात बताई है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि शादी से पहले अगर वे दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड थे तो दोनों साथ क्यों नहीं रहते थे? मीडिया के इस सवाल पर दीपिका पादुकोण ने काफी जबरदस्त जवाब दिया है. 

खेसारी लाल यादव ने लंदन में विदेशी लड़की को सिखाई भोजपुरी, फिर बोले-जान दे दूंगा आपके लिए

इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "अगर हम पहले ही एक-दूसरे के साथ रहने लग जाते तो हम बाद में एक-दूसरे के बारे में क्या ढूंढ पाते? इस साल ऐसा ही हुआ, हम एक साथ रहे और हमने एक दूसरे के बारे में कई चीजें जानीं. हमें लगता है कि हमने अपनी जिंदगी का सबसे सही निर्णय लिया है. मुझे मालूम है कि लोग शादी के बारे में क्या सोचते हैं लेकिन ऐसा हमारा अनुभव नहीं है. हम रीतियों में विश्वास करते हैं और हम इससे जुड़ी हर चीज का आनंद ले रहे हैं." इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब हम साथ शूटिंग कर रहे थे तो भी कई बार वे अलग-अलग सेट पर जाते थे.

ट्विंकल खन्ना ने 5 गायों के साथ पोस्ट की फोटो, खुद को बताया छठी...देखें Viral Pic

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी शादी के बाद फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू की. इस फिल्म में एक्ट्रेस एसिड अटैक विक्टिम के तौर पर नजर आने वाली हैं. दीपिका के साथ इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसे भी दिखाई देंगे. 'छपाक' से इतर दीपिका पादुकोण '83' में भी अहम किरदार निभाएंगी. शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh) फिल्म '83' के जरिए साथ नजर आएंगे. जहां फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे, तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...