Deepika Padukone ने 'ओम शांति ओम' के समय हुई आलोचनाओं का किया खुलासा, बोलीं- मेरे लहजे का मजाक उड़ाया गया...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में बताया कि 'ओम शांति ओम' के रिलीज के समय उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

Deepika Padukone ने 'ओम शांति ओम' के समय हुई आलोचनाओं का किया खुलासा, बोलीं- मेरे लहजे का मजाक उड़ाया गया...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आलोचनाओं को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने आलोचनाओं को लेकर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे लहजे का मजाक उड़ाया जाता था
  • 'ओम शांति ओम' की रिलीज पर दीपिका पादुकोण को झेलने पड़े थे ताने

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने साल 2007 में फिल्म 'ओम शांति ओम' के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. 'ओम शांति ओम' के बाद से ही दीपिका पादुकोण ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक जबरदस्त पहचान बनाई है. लेकिन यहां तक का सफर एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था. हाल ही में इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया कि 'ओम शांति ओम' के रिलीज के समय उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंटरव्यू में कहा, "यहां कुछ लोगों का एक समूह था, जिन्होंने मेरे काम की कड़ी आलोचना की. वह कहते थे कि अरे यह तो मॉडल है, यह एक्टिंग नहीं कर सकती. मेरे लहजे का मजाक बनाया गया था. कई लोगों ने मेरे बारे में बहुत कुछ लिखा था और सच यह है कि यह सभी चीजें बहुत तकलीफ देती हैं. जब आप केवल 21 साल के ही हों और इस तरह की आलोचनाएं आप पर बहुत प्रभाव डालती हों." दीपिका पादुकोण ने आगे बताया कि इन आलोचनाओं ने उन्हें आगे बढ़ने में काफी मदद किया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "इन आलोचनाओं ने ईंधन देने का काम किया. इन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया, मेरी स्किल को सुधारने में मेरी मदद की. सबसे खास बात, इसने मेरे विकास में काफी मदद की. असफलताओं ने भी मुझे काफी कुछ सिखाया है. मुझे कई बार नीचे गिराया गया, लेकिन मैंने कभी भी इन अनुभवों को कड़वा नहीं, समझा. बल्कि इन सबके लिए ही मैं बहुत आभारी हूं." 'ओम शांति ओम' की शूटिंग के बारे में उन्होंने कहा, "मैं उस समय बहुत कच्ची थी और इन सबके बारे में जागरूक नहीं थी. लेकिन शाहरुख और फराह ने मेरा हाथ थामा और इस पूरी प्रक्रिया में मुझे गाइड किया."