दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, सोने से पहले इस एक्टर के पोस्टर को Kiss करती थीं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी बहन अनीषा सोने से पहले टाइटैनिक एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो के पोस्टर को किस करके और उन्हें गुड नाइट कहकर सोती थीं.

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, सोने से पहले इस एक्टर के पोस्टर को Kiss करती थीं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोने से पहले मशहूर सेलिब्रिटी के पोस्टर को करती थीं किस

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने किया किया जिंदगी से जुड़ा खुलासा
  • सोने से पहले हॉलीवुड स्टार के पोस्टर को किस करती थीं एक्ट्रेस
  • आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आईं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ सेल्फ क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह सुर्खियों में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में दिये इंटरव्यू में बताया कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी बहन अनीषा सोने से पहले टाइटैनिक एक्टर लियोनार्डो डीकैप्रियो के पोस्टर को किस करके और उन्हें गुड नाइट कहकर सोती थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि हॉलीवुड एक्टर के कई पोस्टर उनके रूम में दीवारों पर लगे हुए थे. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया, "मैं और मेरी बहन अनीषा एक रूम शेयर करते थे. हम सोफे पर बैठा करते थे और घंटों 'हाउस' खेला करते थे. हमारी दीवार पर हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डीकैप्रियो के कई पोस्टर भी थे, जिसपर हम सोने से पहले किस करते थे और उन्हें गुडनाइट कहते थे." बता दें कि दीपिका पादुकोण अकसर अपनी बहन के साथ फोटो और वीडियो साझा करती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बहन उनकी सबसे बड़ी आलोचक हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं कभी भी अपनी बहन के विचारों का बुरा नहीं मानती, क्योंकि वह बहुत ईमानदार है, साथ ही वह चाहती है कि मैं चीजें अच्छे से करूं."

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार अदा किया था. फिल्म में दीपिका के साथ एक्टर विक्रांत मैस्सी ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इतना ही नहीं, दीपिका की एक्टिंग को भी फिल्म में खूब सराहा गया था. इसके अलावा दीपिका पादुकोण जल्द ही 83 में रणवीर सिंह के साथ भी नजर आने वाली हैं. दरअसल, दीपिका पादुकोण '83' में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार अदा करेंगी. इस फिल्म के जरिए रणवीर और दीपिका शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com