NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण के गर्दन पर आज भी RK का टैटू, तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव और केयरिंग हैं और ऐसे में उनके वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण के गर्दन पर आज भी RK का टैटू, तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

वर्कआउट करती हुईं दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. दीपिका की एक तस्वीर वायरल
  2. गर्दन पर आज भी RK का टैटू
  3. फोटो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव और केयरिंग हैं और ऐसे में उनके वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जाता है. वर्कआउट करते हुए दीपिका की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीर उनकी मसल की नहीं, बल्कि उनके बैक पर बने टैटू की वजह से वायरल हुई. दीपिका के जिम इंस्ट्रक्टर ने उनकी बैक साइड से एक तस्वीर क्लिक की, जिसमें दीपिका के गर्दन पर RK लिखा हुआ है. ट्रेनर ने यह दो फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

विदेशी पत्रकार ने कहा- नमस्कार दीपिका जी, Video में देखें एक्ट्रेस का जवाब

जल्द ही यह तस्वीर दीपिका पादुकोण के फैन्स ने इसे शेयर करना शुरू कर दी. इतना ही नहीं, दीपिका के फैन क्लब के अकाउंट पर भी यह फोटो आ गई. इंटरनेट पर मौजूद यूजर्स की निगाहें सीधे दीपिका पादुकोण के टैटू पर गई जहां उनके गर्दन पर RK लिखा हुआ था. बता दें कि साल 2007-08 के करीब दीपिका और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने गर्दन पर दिखने वाला RK का टैटू अब मोडिफाई किया गया है. 


टिप्पणियां

टाइम के टॉप 100 लिस्ट में शामिल हुईं दीपिका, ये हॉलीवुड स्टार बोला, 'सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि...'

दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप के बाद 'कॉफी विद करण सीजन 3' के एक एपिसोड के दौरान दीपिका से करण ने टैटू को हटाने के लिए सवाल पूछा था, जिसपर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है. दीपिका ने शो पर यह भी कहा था कि यह आज भी वहीं है और इसे हटाने की कोई भी योजना नहीं है. बता दें कि आखिरी बार दीपिका और रणबीर ने 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म की थी. हाल ही में मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के एनुअल शो मिजवान फैशन शो के दौरान दोनों को रैम्प वॉक करते हुए देखा गया था. 

VIDEO: NDTV पर दीपिका पादुकोण से खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement