दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- अब अलग होने का समय आ गया है...

Viral Video: दीपिका पादुकोण (Deepika Paukone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह कह रही हैं कि हमने साथ में अच्छा समय गुजारा है, लेकिन अब अलग होने का समय आ गया है...

दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- अब अलग होने का समय आ गया है...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का हैरान करने वाला वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का हैरान करने वाला वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने कहा- साथ में अच्छा वक्त गुजारा, लेकिन अलग होने का वक्त आ गया
  • फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं दीपिका
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Paukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही उन्हें सुर्खियों में खींच लाते हैं. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह कह रही हैं कि हमने साथ में अच्छा समय गुजारा है, लेकिन अब अलग होने का समय आ गया है. दीपिका पादुकोण का यह वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यह लोगों को बहुत हैरान भी कर रहा है.

'बिग बॉस 13' पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला


दरअसल, दीपिका पादुकोण  (Deepika Paukone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह अपने हैंडबैग से बात करती नजर आ रही हैं. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "जल्द आ रहा है." उनके इस वीडियो और कैप्शन को देखकर लग रहा है जैसे एक्ट्रेस कुछ धमाकेदार अपने साथ लेकर आने वाली हैं. लेकिन वीडियो में उनकी एक्टिंग देखकर कोई भी एक टाइम के लिए हैरान रह जाएगा. वीडियो में दीपिका पीच टॉप और व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही हैं. इस वीडियो के अलावा दीपिका पादुकोण की एक फोटो भी छाई हुई है. इस फोटो में प्रिंटेज पीच ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. 

 'इन आंखों की मस्ती' पर रेखा ने चलाया ऐसा जादू, डांस देख दिल थाम कर बैठ गईं ये एक्ट्रेस

as if flowers are ever enough!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण (Deepika Paukone) जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एसिड अटैक की विक्टिम लक्ष्मी का किरदार अदा करेंगी. इस फिल्म के अलावा दीपिका जल्द ही '83' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगली साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...