दीपिका पादुकोण ने ना धोनी, ना कोहली, ना युवराज बल्कि इन्हें बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुलासा किया है कि वह पूर्व भारतीय-अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं.

दीपिका पादुकोण ने ना धोनी, ना कोहली, ना युवराज बल्कि इन्हें बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बताया अपने फेवरिट क्रिकेटर का नाम

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने बताया अपने फेवरिट क्रिकेटर का नाम
  • धोनी, कोहली या तेंदुलकर का नाम नहीं शामिल
  • इस क्रिकेटर को बताया फेवरिट
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुलासा किया है कि वह पूर्व भारतीय-अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "मेरे हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं. मेरे कई सारे आइडल, इसलिए मेरे आइडल नहीं बने हैं, क्योंकि उन्होंने खेल में अपना कितना योगदान दिया है, बल्कि वे इसलिए बने हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को बाहर कैसे संभाला है. मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं, जिसकी मैंने तारीफ की है और उनकी ओर निहारा है, और वह बेंगलुरु से भी हैं."

Salman Khan Video: सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, बोले- जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली उसका...

इसके अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जिंदगी में खेल के महत्व के बारे में भी बताया. स्टार स्पोर्ट्स के प्री-शो नेरोलॅक क्रिकेट लाइव के दौरान दीपिका ने कहा, "हम अपनी शारीरिक क्षमता, मानसिक सहन-शक्ति को दृढ़ करने के लिए क्या करते हैं, ये दोनों ही मायने रखते हैं. कई बार आपको ऐसा लगता है कि आपका शरीर आपके मस्तिष्क के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पाता है. कई बार हमारा मस्तिष्क हम पर हावी हो जाता है, और उसका ध्यान रखना काफी मायने रखता है. एक युवा एथलीट इस पर ध्यान देता है, लेकिन उन्हें धैर्य, साहस, दृढ़ निश्चय और जोश पर भी ध्यान देने की जरूरत है."

नेहा कक्कड़ ने सेट पर अपने को-स्टार को बेलन लेकर दौड़ाया, वायरल हुआ Video

वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी दर्शाई गई है. दीपिका पादुकोण की यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की कहानी पर आधारित है, जिसमें एक्ट्रेस ने मालती का रोल अदा किया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसे ने भी मुख्य भूमिका अदा की है. इस फिल्म से इतर दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ '83' में भी नजर आने वाली हैं. रणवीर सिंह की यह फिल्म 1983 में भारत को वर्ल्डकप में मिली जीत पर आधारित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com