रणवीर सिंह के लाइव जाते ही दीपिका ने लगाई एक्टर को फटकार, आयुष्मान बोले- वह चले गए क्योंकि भाभी डांट रही है...

णवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह, आयुष्मान खुरान (Ayushmann Khurrana) के लाइव सेशन के दौरान साथ आते हैं, जिस पर पीछे से दीपिका उनको डांट देती हैं. 

रणवीर सिंह के लाइव जाते ही दीपिका ने लगाई एक्टर को फटकार, आयुष्मान बोले- वह चले गए क्योंकि भाभी डांट रही है...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को दीपिका (Deepika Padukone) ने लाइव सेशन के दौरान लगाई डांट

खास बातें

  • रणवीर सिंह आयुष्मान खुराना के साथ आए लाइव
  • दीपिका पादुकोण ने एक्टर को लगाई फटकार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पांचवें चरण का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है, ऐसे में सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी लॉकडाउन में अकसर अपने वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. अब हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह, आयुष्मान खुरान (Ayushmann Khurrana) के लाइव सेशन के दौरान उनके साथ लाइव आकर एक्टर को सरप्राइज दे देते हैं. लेकिन रणवीर ज्यादा देर के लिए लाइव नहीं रहते, क्योंकि पीछे से दीपिका उनको डांट देती हैं. 


वीडियो में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) रणवीर (Ranveer Singh) को देखकर हैरान हो जाते हैं. आयुष्मान खुराना कह रहे हैं, "थैंक गॉड तूने कपड़े पहने हैं." इस पर रणवीर कहते हैं, "मैं उठते ही लाइव आ गया हूं." जिसके बाद आयुष्मान को रणवीर बॉय-बॉय कहने लगते हैं. इस पर एक्टर आयुष्मान पूछते हैं, 'क्या हुआ', जिस पर रणवीर एक्टर को बताते हैं, "डांट रही है, बोल रही है, मैं जूम कॉल कर रही हूं चिल्ला मत." यह कहकर रणवीर वापस चले जाते हैं. 


इसके बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कहते हैं, "वह चले गए, क्योंकि भाभी डांट रही है उसे." रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आयुष्मान खुराना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो अब जल्द ही  रणवीर सिंह फिल्म '83' में नजर आएंगे. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com