दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली के साथ शेयर की Photo, लिखा- मस्तानी कभी नहीं झुकी...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की यह फोटो बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) की शूटिंग के समय की है.

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली के साथ शेयर की Photo, लिखा- मस्तानी कभी नहीं झुकी...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की फोटो हुई वायरल
  • संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो
  • बाजीराव मस्तानी के 5 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने लिखा खास मैसेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) के 5 साल पूरे होने की खुशी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने  इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने मस्तानी को लेकर एक खास मैसेज भी शेयर किया है. दीपिका ने लिखा- 'चाहे प्यार हो या युद्ध, मस्तानी ने अपने जुनून से, अपने भाग्य को लिखा है, चाहे वह कितना भी खतरनाक क्यों न हो. वह कभी नहीं झुकी और हमेशा एक गरिमा और एक प्यार के साथ अपने आधार को मजबूत किया है''.


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की यह फोटो बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) की शूटिंग के समय की है. लेकिन दीपिका के शेयर करने के बाद से यह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में दीपिका का ट्रेडिशनल अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसी का नतीजा है कि शेयर के दो घंटे के अंदर इस फोटो पर 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आखिरी बार छपाक में देखा गया था. एक्ट्रेस ने 2015 की फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक साइन किया है, जो दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के लिए थी. फिल्म के दूसरे कलाकारों की घोषणा अब तक नहीं की गई है, एक्ट्रेस ने हाल ही में प्रभास के साथ भी एक फिल्म साइन की है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी होंगे. साथ ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नज़र आएंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी होंगे.