दीपिका पादुकोण ने शेयर किया कच्चे आम का Video, फैन्स ने दे रहे यूं रिएक्शन

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया कच्चे आम का Video, फैन्स ने दे रहे यूं रिएक्शन

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. साथ ही उनके दिलचस्प पोस्ट फैंस को क्रेजी बना देते हैं. दीपिका अपने  फैंस को कभी निराश होने का मौका नहीं देती हैं. वहीं हाल ही में शेयर की गई दीपिका की वीडियो ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानने के लिए उत्सुक कर दिया है कि क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं ? एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 5.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका का हेयर स्टाइलिस्ट यियानी त्सापटोरी उनके द्वारा ऑफर किए गए कच्चे आम को खाता है. जिसे खाने के बाद उनका मुंह लाला होता नजर आता है. क्योंकि कच्चे आम खट्टे होने के साथ-साथ उसमें तेज मिर्च मसाले भी पड़े था. इसे खाते ही दीपिका के हेयर स्टाइलिस्ट की हालत खराब हो जाती है. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीडियो वैनिटी वैन की है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हो गए कि क्या दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्रेग्नेंट हैं ?  फिलहाल तो दीपिका ने अपनी ओर से इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के करियर की बात करें तो उन्होंने 'ओम शांति ओम' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद बड़े पर्दे पर उनकी एक के बाद एक फिल्मों ने धूम मचा दी. इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म '83' को लेकर चर्चाओ में हैं. इसके अलावा वे ऋतिक रोशन के साथ 'द इंटर्न', 'फाइटर'. शाहरुख खान के साथ 'पठान' फिल्म में जल्द नजर आएंगी.