दीपिका पादुकोण ने शेयर की Throwback Photos, बोलीं- कभी खुद को याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह दोस्तों के साथ बस और ट्रेन में सफर करती नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की Throwback Photos, बोलीं- कभी खुद को याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की पुरानी तस्वीरें
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कभी-कभी अपने आपको इस बारे में याद दिलाएं कि...
  • दीपिका पादुकोण की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह दोस्तों के साथ बस और ट्रेन में सफर करती नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी इन पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर कुछ ही देर पहले साझा किया, जिसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दीपिका पादुकोण की इस फोटो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी इन पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "वे कहते हैं कि आगे देखो... लेकिन कभी-कभी अपने आपको इस बारे में याद दिलाएं कि आप कहां से आए हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा तक पहुंचने के लिए इसने आपसे क्या-क्या लिया है." फोटो में एक्ट्रेस दोस्तों के बीच बैठी नजर आ रही हैं. वहीं, अगली फोटो में वह दोस्तों के साथ ट्रेन में मौजूद नजर आ रही हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण अकसर अपनी पुरानी तस्वीरें साझा करती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता के साथ गोद में बैठी नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.